scriptकोलकाताः सीएम हों या डीएम सड़क पर होंगे आम, क्यों ममता बनर्जी ने दिया ऐसा निर्देश… | Kolkata: CM or DM will be common people on the road | Patrika News

कोलकाताः सीएम हों या डीएम सड़क पर होंगे आम, क्यों ममता बनर्जी ने दिया ऐसा निर्देश…

locationकोलकाताPublished: Aug 09, 2019 05:03:51 pm

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्रैफिक पुलिस को  दिया निर्देश
कहा पब्लिक को दिक्कत नहीं होनी चाहिए
 जरूरत हो तो पब्लिक के लिए वीआईपी को थोड़ी देर के लिए रोक दें

Kolkata West Bengal

कोलकाताःसीएम या डीएम सड़क पर होंगे आम, काफिले नहीं रोकी जाएगी गाड़ियों की आवाजाही

कोलकाता
सीएम या डीएम कोलकाता की सड़कों पर सभी आम होंगे। उनके काफिले के लिए अब कोई विशेष व्यवस्था नहीं की जाएगी। उनकी गाडि़या आम लोगों की गाड़ियों की तरह गुजरेंगी। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्रैफिक पुलिस को उक्त निर्देश दिया है। चेन्नई से कोलकाता (Kolkata) लौटने के बाद एयरपोर्ट से ममता बनर्जी का काफिला तेघरिया (Teghoria) में सर्विस रोड से होकर गुजर रहा था। ममता बनर्जी का काफिला सुचारू रूप से गुजर सके इसलिए आम लोगों की गाड़ियों की आवाजाही को रोक दिया गया था। यह देखकर नाराज ममता बनर्जी ने अपने काफिले को रोक दिया।
इसके बाद ममता बनर्जी ने ट्रैफिक की बागडोर संभालते हुए वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वीआईपी लोगों के लिए कभी भी पब्लिक को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा कि जरूरत हो तो पब्लिक के लिए वीआईपी को थोड़ी देर के लिए रोक दें, लेकिन पब्लिक को दिक्कत नहीं होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो