मटियाबुर्ज में सरेआम चापड़ से गला काट डाला

मटियाबुर्ज में सरेआम चापड़ से गला काट डाला

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Dec, 08 2018 10:38:57 PM (IST) | Updated: Dec, 08 2018 10:38:58 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- आरोपी को लोगों ने पीट कर पुलिस के हवाले किया

- पैसे के लेनदेन को लेकर कलाम और ईशामूल के बीच था विवाद

कोलकाता

कोलकाता के मटियाबुर्ज इलाके में शनिवार को दिनहाड़े एक जने की हत्या कर दी गई। दोपहर लगभग 2:00 बजे सरेआम चापड़ से गला काट दिया। कुछ लोगों ने विरोध करने की कोशिश की तो उन पर भी चापड़ तान दिया। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि कुछ युवकों ने हत्या के आरोपी को पकड़ लिया। फिर रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की। घटना की खबर पाकर राजाबागान थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने उसे भीड़ के हाथों से छुड़ा कर गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल लिया है। मृतक की पहचान ईशामूल हक उर्फ चुन्ना (48) के रूप में हुई है। आरोपी का नाम मोहम्मद कलाम है। पेशे से दोनों कसाई है। सामाचार लिखे जाने तक हत्या के कारण के बारे में पता नहीं चल पाया था। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि पैसे के लेनदेन को लेकर कलाम और ईशामूल के बीच विवाद था। विस्तृत जांच जारी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार ईशामूल सडक़ के किनारे खड़ा होकर किसी के साथ बातचीत कर रहा था, तभी वहां कलाम पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद कलाम दौडक़र दुकान से चापड़ ले आया और ईशामूल के गले पर जोरदार प्रहार कर दिया। पहले ही वार में ईशामूल के गले का लगभग आधा हिस्सा कट गया। वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। खून के फव्वारे निकलने लगे। इसके बाद कलाम उसके सीने पर बैठ कर गले पर एक और वार कर दिया। इस प्रकार ईशामूल के गले का लगभग 90 प्रतिशत हिस्सा कट गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। भडक़े लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। लोगों की पिटाई से बुरी तरह से घायल आरोपी कलाम को इलाज के लिए कलकत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned