scriptकोरोना से कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत | Kolkata Police constable died from Corona | Patrika News

कोरोना से कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत

locationकोलकाताPublished: Aug 02, 2020 10:25:42 pm

-जोड़ाबागान ट्रैफिक गार्ड में था पदस्थ-6 जुलाई को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल में किया गया था भर्ती -स्थिति खराब होने पर 13 जुलाई को दूसरे अस्पताल में चल रहा था इलाज

कोरोना से कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत

कोरोना से कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत

कोलकाता

कोरोना वायरस के संक्रमण से कोलकाता पुलिस के एक और कांस्टेबल की मौत हो गई। मृत कांस्टेबल का नाम दीपंकर सरकार है। वह जोड़ाबागान ट्रैफिक गार्ड में पोस्टेड था। रविवार सुबह उसकी स्थिति और बिगड़ने के बाद उनकी मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक 6 जुलाई को कोविड पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में उनका इलाज शुरू हुआ था। स्थिति और बिगड़ने पर 13 जुलाई को उन्हें दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया। लगातार तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार सुबह उनकी मौत हो गई।
कोलकाता पुलिस की तरफ से उनकी मौत पर फेसबुक में कहा गया है: कोरोना के खिलाफ पुलिस की तरफ से जारी लड़ाई में दीपंकर सरकार प्रथम पंक्ति में रहनेवाले पुलिसकर्मियों में से एक थे। दु:ख की इस कठिन घड़ी में कोलकाता पुलिस का प्रत्येक सदस्य उनके परिवार के साथ है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक अबतक कोलकाता पुलिस के एक इंस्पेक्टर समेत आठ पुलिसकर्मियों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. अबतक कुल 1264 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें 950 के करीब पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो