scriptकोलकाता पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात आंतकवादी, था बड़े हमले की योजना में, पूरा जाने… | West Bengal: Kolkata Police's handsome notorious terrorists | Patrika News

कोलकाता पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात आंतकवादी, था बड़े हमले की योजना में, पूरा जाने…

locationकोलकाताPublished: Sep 10, 2019 02:33:44 pm

स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने चेन्नई से गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात आंतकवादी, था बड़े हमले की योजना में, पूरा जाने...

कोलकाता पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात आंतकवादी, था बड़े हमले की योजना में, पूरा जाने…

कोलकाता
कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने चेन्नई से आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (JMB) के संदिग्ध सदस्य को गिरफ्तार किया। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एसटीएफ की एक टीम ने 35 वर्षीय असदुल्लाह स्काई उर्फ राजा को गिरफ्तार किया। उन्हें कैनालापुरम के एए नगर में एक किराए के घर से गिरफ्तार किया गया था। असदुल्लाह पश्चिम बंगाल के बर्दवान में नित्यानंदपुर गाँव का निवासी है।
वह 2018 के बोधगया विस्फोट में कथित रूप से शामिल था और अन्य आतंकी वारदातों के पीछे भी मास्टरमाइंड था। एसटीएफ उसे ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाने की प्रकिर्या शुरू कर दी गई है। कोलकाता में उससे पूछताछ की जाएगी।
पिछले हफ्ते,एसटीएफ की टीम ने उत्तर कोलकाता के कैनाल ईस्ट रोड से मोहम्मद अबुल काशेम उर्फ काशेम नामक जेएमबी के एक सदस्य को गिरफ्तार किया था। उससे पहले बिहार के गया से जेएमबी के एक शीर्ष संचालक एजाज अहमद को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो