scriptकोलकाता पोर्नग्राफी मामलाः स्टूडियो का मालिक गिरफ्तार | Kolkata pornography case: owner of studio arrested | Patrika News

कोलकाता पोर्नग्राफी मामलाः स्टूडियो का मालिक गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Jul 31, 2021 11:36:32 pm

– न्यूटाउन थाने की पुलिस ने शुरू की पूछताछ

कोलकाता पोर्नग्राफी मामलाः स्टूडियो का मालिक गिरफ्तार

कोलकाता पोर्नग्राफी मामलाः स्टूडियो का मालिक गिरफ्तार

कोलकाता

कोलकाता के ससनीखेज पोर्नग्राफी मामले में न्यूटाउन थाने की पुलिस ने मॉडल नंदिता दत्ता और फोटोग्राफर मयनक घोष के बाद अब बलीगंज स्थित उक्त स्टूडियो के मालिक को गिरफ्तार किया है, जहां दो मॉडल का अश्लील वीडियो शूट किया गया था। श्रीजीत चक्रवर्ती के स्टूडियो से कैमरा और अन्य उपकरण भी जब्त किये गए हैं। उससे पूछताछ क जा रही है।
रविवार रात न्यू टाउन थाने की पुलिस ने आरोपी फोटोग्राफर मयनक घोष को साथ लेकर बालीगंज के शरत पार्क रोड पर एक स्टूडियो पर छापेमारी की और मालिक को गिरफ्तार किया। पुलिस को स्टूडियो मालिक से पूछताछ में इस घिनौने कारोबार में मामले में कई महत्वपूर्ण सूचनाएं मिलने का अनुमान है।
उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्नग्राफी धंधे के खुलासे के बाद कोलकाता की दो मॉडल्स ने उनसे जबरन पोर्नग्राफी शूट कराने और वीडियो को राज कुंद्र की साइट समेत कई अन्य साइटों पर अपलोड करने का आऱोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।
स्टूडियो मालिक से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि नंदिता और मयनक के गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल हैं। उसके स्टूडियो में कब से इस तरह के वीडियो शूट किए जा रहे थे। कोलकाता में और भी कोई गिरोह इस धंधे में संक्रिय है अथवा नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो