scriptkolkata, 10 लाख में जिस्म सौंपने का दिया दबाव, नहीं मानी कोलकाता की मशहूर गायिका, फिर क्या हुआ जानें | Kolkata singer not accepted Sexual proposal from TMC leader, what happ | Patrika News

kolkata, 10 लाख में जिस्म सौंपने का दिया दबाव, नहीं मानी कोलकाता की मशहूर गायिका, फिर क्या हुआ जानें

locationकोलकाताPublished: Sep 07, 2019 08:06:08 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

आरोपी ने उसके सिर पर बंदूक रखकर किया बलात्कार का प्रयास-कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता पर लगा यह आरोप-मुरारीपुकुर थाने में एफआईआर दर्ज-गायिका के पिता लम्बे समय से हैं बीमार, उनकी किडनी खराब है -वह गाना गाकर गायिका अपने पिता का करा रही है इलाज

kolkata, 10 लाख में जिस्म सौंपने का दिया दबाव, नहीं मानी कोलकाता की मशहूर गायिका, फिर क्या हुआ जानें

kolkata, 10 लाख में जिस्म सौंपने का दिया दबाव, नहीं मानी कोलकाता की मशहूर गायिका, फिर क्या हुआ जानें

कोलकाता
कोलकाता की एक मशहूर गायिका को 10 लाख रुपए में जिस्म सौंपने का दबाव दिया जा रहा था। लेकिन वह नहीं मानी। तब आरोपी ने उसके सिर पर रिवाल्वर तान दिया। जबरन उसके साथ हवस का भूख मिटाना चाहा, लेकिन गायिका के पूरजोर विरोध के कारण उसकी एक न चली।
आरोप तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता पर है। पीडि़त गायिका ने मुरारीपुकुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वारदात के बाद से सत्तारूढ़ दल का आरोपी नेता सुरजीत साहा फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में गुरुवार रात मुरारीपुकुर इलाके में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। गायिका अपनी प्रस्तुती के बाद जब ग्रीन रूम में बैठी थी, तभी सुरजीत ग्रीन रूम में घुस गया। सुरजीत ने उसके साथ बातचीत की। फिर ग्रीन रूम में सभी को निकाल दिया और गायिका के बीमार पिता के इलाज के लिए 10 लाख रुपए देने की बात कही। इसके एवज में उसके सामने कुप्रस्ताव रखा। जब वह मना कर दी तो सुरजीत ने उसके सिर पर बंदूक रखकर बलात्कार की कोशिश की। किसी तरह से वह अपनी आबरू बचाई।
गायिका ने पुलिस को बताया है कि पिछले साल भी सुरजीत ने उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की थी। उसके पिता लम्बे समय से बीमार चल रहे हैं। उनकी किडनी खराब है। वह गाना गाकर अपने पिता का इलाज कराती है। सुरजीत को यह सब पता है। वह उसकी मजबूरी का फायदा उठाना चाहता था।
वारदात के बाद से गायिका और उसके परिवार वाले दहशत में हैं। गायिका के परिजनों का आरोप है कि वारदात के बाद से उन्हें लागातार धमकी दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो