कोलकाता: पर्णश्री में युवती पर धारदार हथियार से हमला

Ashutosh Kumar Singh

Publish: Apr, 17 2018 09:57:03 PM (IST)

Kolkata, West Bengal, India
कोलकाता: पर्णश्री में युवती पर धारदार हथियार से हमला

पर्णश्री थाना इलाके में सोमवार रात दो युवकों ने एक युवती पर धरादार हथियार से हमला कर दिया। जख्मी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- आरोप पूर्व प्रेमी पर

- युवती ने दर्ज कराया था शादी का झांसा देकर सहवास करने का मामला

कोलकाता

पर्णश्री थाना इलाके में सोमवार रात दो युवकों ने एक युवती पर धरादार हथियार से हमला कर दिया। जख्मी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती ट्यूशन पढ़ाती है। सोमवार रात जब वह ट्यूशन पढ़ा कर घर लौट रही थी। एक मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश उसके हाथ पर धारदार हथियार से वार कर दिए। हमलावरों ने धमकी दी किइस हमले को वह चेतावनी समझे, नहीं तो उसे गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। इस घटना के बाद से युवती व उसके परिजन भयभीत हैं। पीडि़ता ने पर्णश्री थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-----

संदेह पूर्व प्रेमी पर

युवती ने वारदात के पीछे अपने पूर्व प्रेमी पर संदेह जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीडि़ता के अनुसार विवेकानंद मिशन में पढऩे के दौरान उसका परिचय एक युवक से हुआ था। वह युवक उसके भाई का दोस्ता था। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। शादी की बात उनके घरों में होने लगी। दोनों परिवार शादी के लिए राजी थे। अचानक कुछ दिनों के बाद युवक ने उसे शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर सहवास करने का आरोप लगाते हुए 23 फरवरी 2018 को लिखित शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादवि की धारा 417/376 के तहत प्रेमी को गिरफ्तार किया था। 14 दिनों की पुलिस हिरासत के बाद वह जमानत पर बाहर आया है। युवती का आरोप है कि जमानत पर बाहर आने के बाद वह उसे लगातार परेशान कर रहा था और मामला वापस लेने के लिए धमकी दे रहा था।

-----

पुलिस कर रही है तलाश
सूत्रों के अनुसार पर्णश्री थाने की पुलिस युवती के पूर्व प्रेमी की तलाश कर रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned