scriptबंगाल में चिटफण्ड घोटाले के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे वामदल | Left parties stir against Chitfund scam in West Bengal | Patrika News

बंगाल में चिटफण्ड घोटाले के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे वामदल

locationकोलकाताPublished: Feb 15, 2019 03:54:22 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

सारधा व रोजवैली चिटफण्ड मामले में सीबीआी की सक्रियता के मद्देनजर माकपा के नेतृत्व में 17 वाम दल कोलकाता की सडक़ों पर उतरने का निर्णय लिया है। ‘चोर पकड़ो, जेल भरो और पीडि़तों का रकम वापस करो’का नारा बुलंद करने के लिए वाम दल 20 फरवरी तक राज्यव्यापी प्रचार अभियान चलाएंगे।

kolkata west bengal

बंगाल में चिटफण्ड घोटाले के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे वामदल


चिटफण्ड काण्ड: 16 को सडक़ों पर उतरेंगे वामदल
– वाममोर्चा ने लिया निर्णय
कोलकाता.
सारधा व रोजवैली चिटफण्ड मामले में सीबीआी की सक्रियता के मद्देनजर माकपा के नेतृत्व में 17 वाम दल कोलकाता की सडक़ों पर उतरने का निर्णय लिया है। ‘चोर पकड़ो, जेल भरो और पीडि़तों का रकम वापस करो’का नारा बुलंद करने के लिए वाम दल 20 फरवरी तक राज्यव्यापी प्रचार अभियान चलाएंगे। वाममोर्चा चेयरमैन विमान बोस ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिला, सदर और महकमा स्तर पर प्रदर्शन और ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम अपनाया गया है। जबकि कोलकाता में जिला वाममोर्चा के आह्वान पर १६ फरवरी को धर्मतल्ला से हाजरा स्थित जतीनदास पार्क तक जुलूस निकाला जाएगा। वामो चेयरमैन ने बताया कि माध्यमिक परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को परेशान किए बगैर जुलूस का आयोजन होगा। जहां हैंडमाइक से प्रचार किया जाएगा। उनके अनुसार वाममोर्चा की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बोस ने बताया कि उक्त जुलूस में उत्तर व दक्षिण २४ परगना और हावड़ा जिला वाममोर्चा के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। वाममोर्चा चेयरमैन ने उक्त जुलूस में वामपंथी कैडरों के अलावा चिटफण्ड के ठगी के शिकार लोगों से भी हिस्सा लेने का आग्रह किया है। वाममोर्चा की ओर से ९ दिन व्यापी प्रचार अभियान चलाया जाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो