तृणमूल कांग्रेस के गुंडे ध्यान से सुन लें, हम तुम्हें सबक सिखायेंगे : YOGI

  • कहा कि हुगली जिले के सुदर्शन प्रमाणिक समेत जिन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई उन्हें राज्य में भाजपा के सत्ता में आने के बाद इंसाफ मिलेगा

By: Ram Naresh Gautam

Published: 05 Apr 2021, 06:27 PM IST

खानाकुल/आमता. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के एक महीने के अंदर तृणमूल कांग्रेस के प्रश्रय वाले गुंडों को ढूंढ-ढूंढ कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने पिछले 10 वर्षों में राज्य का माहौल खराब कर दिया है। यह बंगाल और देश के हित में होगा कि राम विरोधी, भ्रष्ट और गुंडागिरी का समर्थन करने वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार से छुटकारा पा लिया जाए।


उन्होंने कहा कि हुगली जिले के सुदर्शन प्रमाणिक समेत जिन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई उन्हें राज्य में भाजपा के सत्ता में आने के बाद इंसाफ मिलेगा।

योगी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडे ध्यान से सुन लें। मतगणना के बाद हम तुम्हें सबक सिखायेंगे। चार साल पहले जब हमने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई, तब वहां भी ऐसी ही चीजें हुईं।

उन्होंने कहा कि हमने लोगों पर अत्याचार करने वालों को जेल में डाला। बंगाल में भी हम उन्हें दंडित करेंगे जो सिंडिकेट राज का हिस्सा हैं और कट मनी मांगते हैं।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर अपने दस साल के शासनकाल में तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि ममता ने बंगाल में दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा और होली मनाने की राह में रूकावटें पैदा कीं, ये ऐसी चीज है जो उत्तर प्रदेश में कभी नहीं होती है।

उन्होंने लोगों से कहा कि यह सुनिश्चित करने लिए भाजपा को चुनिए कि आपको त्योहारों में भाग लेने से रोका नहीं जाए।

उन्होंने कहा कि जिस तरह ममता बनर्जी यहां दुर्गा पूजा नहीं होने देती हैं, अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के खिलाफ हैं, उसी तरह उन्हें जय श्री राम का नारा लगाने से चिढ़ है। योगी ने कहा कि ताजा संकेत ऐसे मिल रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने जा रही है।

चुनावी वादे पूरे करने के ये हैं उदाहरण
सीएम ने कहा कि जिस तरह की गुंडागिरी हम बंगाल में देख रहे हैं उसी तरह के उपद्रव कश्मीर में भी होते थे। आज कश्मीर में आतंकवाद नहीं बल्कि विकास के कार्य गति पकड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राममंदिर निर्माण की दिशा में आगे बढऩा, जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 निष्प्रभावी बनाना जैसे निर्णय 2019 के अपने चुनावी वादों को भाजपा द्वारा पूरा करने के उदाहरण हैं।

अमता में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि प्रशासन ने इस मैदान की अनुमति नहीं दी है। यहां से 10 किलोमीटर दूर हमारा हेलीपैड बनाया गया।

Ram Mandir
Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned