प्रेम मिलन का सेवाकार्य
प्रेम मिलन ने वार्ड 20 के गोविंद बसाक लेन की बस्ती के लोगों के बीच राशन वितरित किया। वहीं कुम्हारटोली के 200 मूर्तिकारों के बीच कच्चा अनाज बांटा। सेवा कार्य में संस्था के सचिव चंद्रकांत सराफ, मंत्री डॉ. शशि पांजा, वार्ड 20 के पार्षद विजय उपाध्याय, मिंटू पाल आदि मौजूद थे। संस्था की ओर से अब तक 4092 पैकेट खाद्य सामग्री बांटी जा चुकी है।
गौड़ीय मिशन ने बांटी खाद्य सामग्री
गौड़ीय मिशन की ओर से प्रधान कार्यालय बागबाजार ने अब तक 1500 दीन दुखियों में खाद्य सामग्री वितरित की गई। लक्ष्य 5000 गरीबों में वितरण का है। मिशन से जुड़े ऋषिकेष महाराज वितरण में लगे हुए हैं।
सिटीजन काउंसिल का खाद्य सामग्री वितरण
खडग़पुर सिटीजन फोरम की ओर से शहर के खरीदा स्थित बाबू पार्क, साउथ साइड, एएसपी चौक इलाके में जरुरतमंद लोगो में खाद्य सामग्री वितरित की गई। इस अवसर पर काउंसिल की मैनेजिंग ट्रस्टी कल्पना जोसफ व अन्य सक्रिय थे।
मिलन क्लब सदस्यों ने बांटी खिचड़ी
खडग़पुर के मलिंचा स्थित भगवानपुर के मिलन ब्वॉयज क्लब के सदस्यों ने भगवानपुर ,जिन तालाब, गाटरपाडा, शास्त्रीनगर इलाकों में जरूरतमंद लोगों में खिचड़ी वितरण किया गया। इस अवसर पर क्लब सदस्य नरसिंग अग्रवाल, प्रेम सागर शर्मा, अमित शर्मा, मनोज सिंह सक्रिय रहे।
वार्ड 18 में खाद्य सामग्री वितरित
खडग़पुर के रेल क्षेत्र वार्ड नम्बर 18 के काली नगर इलाके में भाजपा की ओर से जरुरतमंद लोगो में खाद्य सामग्री वितरित की गई। यह जानकारी भाजपा नेता ओमप्रकाश सिंह ने दी।
बैसवारा समाज का मानवता यज्ञ
बैसवारा समाज कोलकाता की ओर से शनिवार को 51 नंबर वार्ड की पार्षद संचिता मंडल की उपस्थिति में जरूरतमंदों को भोजन कराया गया। इस अवसर पर शशिकान्त मिश्रा, राजीव मिश्रा, जितेंद्र शुक्ला , बीरेंद्र त्रिवेदी सक्रिय रहे।
1.21 लाख की सहायता
रानीगंज. लायंस क्लब ऑफ़ रानीगंज की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 1.21 लाख रूपए की सहायता राशि का चेक शनिवार को राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के हाथों सौंपा गया। क्लब के अध्यक्ष राजेश जिंदल, सचिव राजेश साव व मंजीत सिंह ने कहा कि संगठन आपदा के समय सरकार के साथ है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned