script85 साल की मां को घर में बंद कर बीबी के साथ सैर पर गया बेटा | locked 85-year-old mother in house and son went on a walk with wife | Patrika News

85 साल की मां को घर में बंद कर बीबी के साथ सैर पर गया बेटा

locationकोलकाताPublished: Oct 26, 2018 11:14:23 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

कराहने की आवाज सुन पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने कराया आजाद, एक पड़ोसी को दी देखभाल की जिम्मेदारी

kolkata

85 साल की मां को घर में बंद कर बीबी के साथ सैर पर गया बेटा

कोलकाता.
एक कलयुगी बेटे की ओर से ८५ साल की वृद्ध मां को घर में बंद कर बीबी के साथ बेंग्लुरू सैर करने चले जाने की अमानवीय घटना सामने आई है। पिछले १६ दिनों से महिला अकेले घर के एक कोने में बैठी थी। घर में खाने के लिए केवल मूढ़ी और बताशा रख गया था। जीवन के अंतिम पड़ाव पर चल रही महिला उसे खाकर गुजर-बसर कर रही थी। शुक्रवार को वृद्ध महिला की कराह घर के पास स्थित क्लब के कुछ युवकों ने सुनी। उन्होंने पुलिस को खबर दी। खबर पाते न्यू बैरकपुर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने पड़ोस के एक घर से चाबी लेकर घर का ताला खोल कर अंदर घुसी तो देखा वृद्ध महिला घर के एक कोने में दुबक कर बैठी थी। घर के सारे कमरे में ताला बंद था। पुलिस ने फोन पर महिला के बेटे से बातचीत की। फिर महिला को की देखरेख की जिम्मेदारी एक पड़ोसी को सौंप दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार वृद्ध महिला के बेटे ने बताया कि वह मां की देखरेख की जिम्मेदारी एक पड़ोसी को सौंप कर घर से निकला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि महिला ने बेटे और बहू के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

मोहनबगान और ईस्टबंगाल के समर्थक भिड़े
– १ महिला समेत १२ लोग घायल
कोलकाता
मोहनबगान मैदान में आयोजित आईलीग जूनियर डॅर्बी फुटबॉल मैच के दौरान मोहनबगान और ईस्टबंगाल के समर्थक आपस में भिड़ गए। झड़प में ईस्टबंगाल के १२ समर्थक घायल हो गए। आरोप है कि मैच निर्णायक दौर में था। १ गोल को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ गया कि मोहनबगान के समर्थकों ने ईस्टबंगाल के समर्थक पर लाठी -डंडा से हमला कर दिया। ईस्टबंगाल का आरोप है कि मोहनबगान के समर्थकों ने झगड़े की शुरूआत की। इस घटना में १ महिला समेत १२ लोग जख्मी हो गए। ये सभी ईस्टबंगाल के समर्थक हैं। घटना की खबर पाकर मौके पर घुड़सवार पुलिस पहुंची। पुलिस के जवानों ने हिंसा पर उतारू समर्थकों को स्टेडियम से बाहर निकाल हंगामे को शांत किया। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। स्टेडियम के भीतर करीब आधे घंटे तक गहमागहमी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो