scriptलोस. चुनाव से पूर्व आरएसपी पार्षद ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन | loksabha election rsp councillor jioined in tmc. | Patrika News

लोस. चुनाव से पूर्व आरएसपी पार्षद ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

locationकोलकाताPublished: Mar 18, 2019 04:39:00 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– क़ोलकाता नगर निगम की 65 नंबर वार्ड की आरएसपी पार्षद निवेदिता शर्मा ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

लोस. चुनाव से पूर्व आरएसपी पार्षद ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

कोलकाता. क़ोलकाता नगर निगम की 65 नंबर वार्ड की आरएसपी पार्षद निवेदिता शर्मा ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। रविवार को वे अपने पति पूर्व एमआईसी सुशील शर्मा के साथ नजरुल मंच में आयोजित कार्यक्रम में तृणमूल में शामिल हुईं।

————————

– 42 सीटों पर ममता बनर्जी: पार्थ चटर्जी

रविवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित कर्मी सभा में पार्टी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि भले ही सीटें और उम्मीदवार 42 हैं, पर पार्टी को प्रचार केवल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए करना है। पार्टी का लक्ष्य 42 सीटों पर जीत हासिल करने के साथ ही जीत का अंतर बढ़ाना है।

————————

– फिरहाद ने सीपीएम पर कसा तंज

बैठक के दौरान दक्षिण कोलकाता की माकपा प्रत्याशी नंदनी मुखोपाध्याय के बारे मेंं पूछे जाने पर मेयर व मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा दक्षिण कोलकाता वासियों को यह नाम केवल चुनाव के दौरान ही सुनाई देता है। बाकी के समय वह कहां गायब रहती हैं? यह बता पाना मुश्किल है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के पास प्रत्याशी नहीं हैं, शायद वे विदेश से प्रत्याशियों को लाएंगे।

————————-

– केन्द्रीय बलों की आयोग से शिकायत करेगी तृणमूल

कोलकाता. राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव कराने आए केन्द्रीय बलों पर तृणमूल कांग्रेस ने मतदाताओं को डराने धमकाने का आरोप लगाकर चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम व पार्थ चटर्जी ने शहर भर में रूट मार्च कर रहे केंद्रीय बलों पर आम नागरिकों को डराने-धमकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मार्च के दौरान अद्र्धसैनिक बल के जवान लोगों से बातचीत कर उन्हें हिदायतें देते हुए पाए गए हैं। जबकि उन्हें ऐसा करने का अधिकार नहीं है। उनके अनुसार इससे शहरवासी भयभीत हो रहे हैं। उनके मन में चुनाव को लेकर डर बैठता जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत लेकर पार्टी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो