प्रेम में धोखा, युवती की मौत, प्रेमी गिरफ्तार

Ashutosh Kumar Singh

Publish: Feb, 15 2018 10:13:27 PM (IST)

Kolkata, West Bengal, India
प्रेम में धोखा, युवती की मौत, प्रेमी गिरफ्तार

प्रेमी के घर ट्रॉली बैग में बंद हालत में मिला युवती का शव। राष्ट्रीयकृत बैंक में थी अस्थाई कर्मचारी। मैनेजर के साथ था अवैध प्रेम संबंध।


कोलकाता

दुर्गापुर के बेनाचिट्टी इलाके में अवैध प्रेम में युवती की मौत की सनसनीखेज घटना सामने आई है। बुधवार सुबह प्रेमी के फ्लैट से ट्रॉली बैग में बंद युवती का शव बरामद किया गया। आरोपी एक राष्ट्रीयकृत बैंक का मैनेजर है। युवती उसी बैंक की मेजिया शाखा की अस्थाई कर्मचारी थी। मृत युवती का नाम शिल्पा अग्रवाल है। 24 साल की शिल्पा बांकुड़ा जिले के मेजिया इलाके की रहने वाली थी। पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर राजीव कुमार एवं उसकी पत्नी मनीषा देवी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि शिल्पा की हत्या की गई है। कारण, पुलिस के अनुसार मृतका के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोट के निशान हंै। हालांकि आरोपी ने दावा किया है कि शिल्पा ने आत्महत्या की है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या का मामला है अथवा आत्महत्या का। जांच जारी है।

 

 

Kolkata West Bengal

शुक्रवार शाम से थी लापता
शुक्रवार शाम से वह लापता थी। घर वालों को बताकर निकली थी कि आसनसोल वह अपने मौसी के घर जा रही है। तब से उसका कोई पता नहीं था। मोबाइल फोन बंद था। परिवार की ओर से गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है। शिल्पा के मोबाइल फोन से किए गए अंतिम कॉल का टावर लोकेट करने पर पुलिस आरोपी तक पहुंची।

---

राजीव के साथ था अवैध संबंध

प्राथमिक पूछताछ में राजीव ने पुलिस को बताया कि शिल्पा और उसके बीच अवैध प्रेम संबंध था। 10 फरवरी को उसकी पत्नी मनीषा रांची चली गई थी। उसी दिन शिल्पा उसके फ्लैट में आई थी। रात में उसके फ्लैट में ही थी। हालांकि वारदात के खुलासे के पहले शिल्पा के परिजनों ने जब उससे पूछा तो उसने कहा था कि उसे इस बारे में कुछ पता नहीं है।

---

आरोपी का बयान

शुक्रवार रात को उसकी पत्नी मनीषा रांची चली गई थी। उसी दिन रात में शिल्पा उसके फ्लैट में आई थी। रात में वही ठहरी थी। देर रात जब वह नींद से जगा तो देखा शिल्पा फंदे से लटक रही है। अवैध संबंध सार्वजनकि हो जाने के भय से वह शिल्पा के शव को फ्रिज में रख दिया था। बुधवार को जब पत्नी आई तो उसने सारी घटना के बारे में बताया। फिर दोनों ने शव को कहीं दफन करने की योजना बनाई। शव को बाहर कहीं फेंकने की नियत से ट्राली बैग में भर कर रखा था।

1
Ad Block is Banned