scriptमहाजन ने कपड़ा व्यवसायी को मारा थप्पड़, हुई मौत | Mahajan slaps textile businessman, dies | Patrika News
कोलकाता

महाजन ने कपड़ा व्यवसायी को मारा थप्पड़, हुई मौत

– चितपुर थाना क्षेत्र के पाइकपाड़ा इलाके में महाजन के थप्पड़ से एक कपड़ा व्यवसायी की मौत हो गई। मृतक का नाम समीर साधुखां (36) है। वह नदिया जिले के चाकदह थाना क्षेत्र के मदनपुर इलाके का निवासी था।

कोलकाताAug 25, 2019 / 03:45 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

महाजन ने कपड़ा व्यवसायी को मारा थप्पड़, हुई मौत

कोलकाता. चितपुर थाना क्षेत्र के पाइकपाड़ा इलाके में महाजन के थप्पड़ से एक कपड़ा व्यवसायी की मौत हो गई। मृतक का नाम समीर साधुखां (36) है। वह नदिया जिले के चाकदह थाना क्षेत्र के मदनपुर इलाके का निवासी था। शुक्रवार की शाम आरजीकर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोप है कि व्यवसायी की कनपट्टी में जोरदार थप्पड़ मारने की वजह से यह हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार समीर और कोलकाता के महाजन लालटु पोद्दार के बीच सालों से व्यवसायिक सम्बंध था। समीर महाजन को सिले हुए कपड़े सप्लाई करता था।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार लालटु ने लंबे समय से समीर को उसके कपड़ों के ऑर्डर के रुपए नहीं दिए थे। शुक्रवार को वह अपने एक साथी के साथ कोलकाता पहुंचा और महाजन से मिला। महाजन से पहले जब उसन ने बकाया रुपयों की मांग की तो टाल-मटोल करने लगा। बाद में उसने उसे अगले सप्ताह रुपए लेने के लिए बुलाया। लेकिन महाजन की बातों से वह आश्वस्त नहीं हुआ, क्योंकि पहले भी महाजन कई बार इस तरह का भरोसा दे चुका था। उसने जिद्द कर ली कि बीना रुपए लिए वह उसके घर के पास से नहीं जाएगा। उसकी इस जिद्द को लेकर दोनों के बीच बहसा-बहसी शुरू हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान लालटु ने कपड़ा व्यवसायी को खींचकर थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगते ही कपड़ा व्यवसायी जमीन पर अचेत होकर गिर पड़ा। उसे उसके साथी व स्थानीय लोगों ने तत्परता के साथ नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहंा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन तत्परता के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने लालटु के खिलाफ चितपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने स्थानीय व्यवसायी लालटु को अनिच्छाकृत हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि घटना की वजह से मृतक के इलाके में शोक पसरा हुआ है। घटना की जांच की जा रही है।

Home / Kolkata / महाजन ने कपड़ा व्यवसायी को मारा थप्पड़, हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो