scriptलाईफलाईन पर मलबा, खतरे में जान | malba on the mahatma gandhi road. | Patrika News

लाईफलाईन पर मलबा, खतरे में जान

locationकोलकाताPublished: Mar 04, 2019 05:14:56 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

हावड़ा रेलवे स्टेशन को सियालदह रेलवे स्टेशन से जोडऩे वाले महत्वपूर्ण एमजी रोड पर मलबा फेंक कर दुर्घटना को आमंत्रित किया जा रहा है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

लाईफलाईन पर मलबा, खतरे में जान

– हावड़ा-सियालदह को जोडऩे वाले एमजी रोड पर फेंका जा रहा है मलबा

कोलकाता. हावड़ा रेलवे स्टेशन को सियालदह रेलवे स्टेशन से जोडऩे वाले महत्वपूर्ण एमजी रोड पर मलबा फेंक कर दुर्घटना को आमंत्रित किया जा रहा है। कोलकाता नगर निगम के 40 नम्बर वार्ड के बेनियाटोला लेन में निकासी व्यवस्था मजबूत किए जाने के अंतर्गत हो रहे कार्य से निकल रहा मलबा एमजी रोड पर फेंका जा रहा है। हफ्ते भर से रोजाना टनों मलबा एमजी रोड पर ही पड़ा रहता है। सियालदाह की ओर जाने वाली सडक़ का आधा हिस्सा मलबा से पटा पड़ा है। चौराहे पर पड़े मलबे के बगल से बसें व वाहन तेजी से गुजरते हैं, मलबे और वाहनों के बीच से लोगों को जान जोखिम में डाल कर आगे बढऩा पड़ रहा है।

चौराहे के आसपास कोलकाता विश्वविद्यालय, प्रेसीडेंसी विवि व अन्य महाविद्यालय, बुक मार्केट हैं। कॉलेज और दफ्तर टाईम में यह सडक़ यात्रियों से खचाखच भरी रहती है।

———————————
– खत्म होगी समस्या :- स्वपना दास, 40.नम्बर वार्ड पार्षद, केएमसी

निकासी व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए निकासी विभाग के कर्मी काम कर रहे हैं। सीवरेज लाईन में फंसा कचरा निकाला जा रहा है। जिसे सडक़ पर फेंक दिया जाता है। रात को निगम के कर्मी मलबा उठा कर ले जाते हैं। काम खत्म होते ही समस्या दूर हो जाएगी। ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो