scriptममता बनर्जी ने पीएम मोदी के शारीरिक गठन और 56 इंच के सीने की बड़ाई की, आगे क्या कहा… | Mamata Banerjee praise PM Modi Body Structure | Patrika News

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के शारीरिक गठन और 56 इंच के सीने की बड़ाई की, आगे क्या कहा…

locationकोलकाताPublished: May 06, 2019 09:45:40 pm

ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के धर्मनिरपेक्ष होने पर जोर देते हुए कहा कि मोदी टीएमसी का मतलब नहीं जानते। टीएमसी का आशय टी से टेंम्पल (मंदिर), एम से मॉस्क (मस्जिद) और सी से चर्च (गिरजाघर) है।

Kolkata West Bengal

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के शारीरिक गठन और 56 इंच के सीने की बड़ाई की, आगे क्या कहा…

कोलकाता
पीएम मोदी की चिर प्रतिद्वंद्वि माने जाने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि ‘‘उनके शरीर का गठन अच्छा है। मैं चाहती हूं कि यह और बेहतर हो जाए। मुझे प्रसन्नता होगी कि उनका सीना अगर 56 इंच 112 इंच हो जाए।”
ममता बनर्जी बांकुड़ा जिले कोतुलपुर इलाके में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके (मोदी) के शरीर का गठन अच्छा है। मैं चाहती हूं कि यह और बेहतर हो जाए। मुझे प्रसन्नता होगी कि उनका सीना अगर 56 इंच 112 इंच हो जाए।मैं चाहती हूं कि सभी लोगों की सेहत अच्छी हो जाए। हालांकि बाद में उन्होंने चायवाला और चौकीदार के मुद्दे पर मोदी पर निशाना साधा। ममता ने चुस्की लेते हुए कहा कि चायवाला अच्छी तरह से जानता है कि चाय पीने के लिए उसे बार-बार उबालना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। इसलिए वह अब चौकीदार बन गया। ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के धर्मनिरपेक्ष होने पर जोर देते हुए कहा कि मोदी टीएमसी का मतलब नहीं जानते। टीएमसी का आशय टी से टेंम्पल (मंदिर), एम से मॉस्क (मस्जिद) और सी से चर्च (गिरजाघर) है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो