script

फोन टेपिंग कर रही मोदी सरकार-ममता

locationकोलकाताPublished: Feb 18, 2019 08:22:34 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार, भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर सोमवार को गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उनके फोन की टेपिंग करवा रही है। समय आने पर वह इसका सबूत भी दे देंगी।

kolkata west bengal

फोन टेपिंग कर रही मोदी सरकार-ममता

-कहा, समय आने पर पेश करेंगी सबूत
-भाजपा व आरएसएस पर लगाया राज्य में साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने का आरोप

कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार, भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर सोमवार को गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उनके फोन की टेपिंग करवा रही है। समय आने पर वह इसका सबूत भी दे देंगी। इतना ही नहीं ममता ने भाजपा और संघ पर पश्चिम बंगाल में साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने और दंगा भडक़ाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। तृणमूल प्रमुख ने कहा कि पुलवामा में आतंकी हमले की घटना के बाद भाजपा देशप्रेम के नाम पर पश्चिम बंगाल को अशांत करने का प्रयास कर रही है। भाजपा-आरएसएस ने दंगा फैलाने की कोशिश की तो देश माफ नहीं करेगा। जनता इनकी राजनीति बखूबी समझ रही है।
अफवाह पर न दें ध्यान-
मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने तथा शांतिपूर्वक माहौल बनाए रखने की अपील की। ममता ने आरएसएस और भाजपा पर सोशल नेटवर्क पर फर्जी खबरों और वीडियो पोस्ट कर लोगों को भडक़ाने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा और संघ के लोग रात के वक्त राष्ट्रीय झंडा लेकर सडक़ों पर उतर रहे हैं। ऐसा राष्ट्रध्वज का अपमान है। उन्होंने दोहराया कि पश्चिम बंगाल में राजनीति के नाम पर साम्प्रदायिक हिंसा की स्थिति पैदा करने नहीं दी जाएगी। सरकार किसी भी रूप में इसे बढ़ावा नहीं देगी। इस संदर्भ में राज्य प्रशासन ने पुलिस को कड़ा कदम उठाने का निर्देश दिया है।

चुनाव से पहले आतंकी हमला क्यों

राज्य सचिवालय नवान्न में सोमवार को ममता ने सवाल उठाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही आतंकी हमला क्यों हुआ? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने इस हमले को अंजाम दिया है। ममता ने सवाल उठाया कि खुफिया रिपोर्ट होने के बाद भी सीआरपीएफ के इतने बड़े काफिले को एक साथ क्यों रवाना किया गया? यह सोचने की बात है। जवानों को एयरलिफ्ट क्यों नहीं किया गया? इसमें केंद्र का कितना पैसा खर्च हो जाता?

ट्रेंडिंग वीडियो