script9 को उत्तर बंगाल जाएंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी | Mamata Banerjee will visit North Bengal on 9th July | Patrika News

9 को उत्तर बंगाल जाएंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

locationकोलकाताPublished: Jul 06, 2018 09:51:57 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 9 जुलाई को उत्तर बंगाल के पांच दिवसीय दौरे पर रवाना होने वाली हैं।

kolkata west bengal

9 को उत्तर बंगाल जाएंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

– सचिव स्तर की बैठक में लेंगी हिस्सा
कोलकाता.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 9 जुलाई को उत्तर बंगाल के पांच दिवसीय दौरे पर रवाना होने वाली हैं। इस क्रम में वे कई सरकारी कार्यक्रमों के अलावा सचिव स्तर की बैठकों में हिस्सा लेंगी। उनके साथ राज्य के मुख्य सचिव मलय दे, गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य सहित विभिन्न विभागों के प्रधान सचिव भी जाएंगे। अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री उत्तर बंगाल के लिए कई परियोजनाओं की घोषणा कर सकती हैं। मुख्यमंत्री की जलपाईगुड़ी व अलीपुरदुआर में प्रशासनिक बैठक के अलावा चाय बागान मालिकों के साथ बैठक निर्धारित है। 13 जुलाई को उनके कोलकाता लौटने का कार्यक्रम है।
सीएम की यात्रा पर एक नजर-
9 जुलाई- न्यूजलपाईगुड़ी में प्रशासनिक बैठक

10 जुलाई-चेंगड़ाबांधा में प्रशासनिक बैठक
11 जुलाई- अलीपुरदुआर में प्रशासनिक बैठक
12 जुलाई- को जलपाईगुड़ी के मालबाजार में चाय बागान मालिकों के साथ बैठक
—————–
अचानक अलीपुर कैम्पस पहुंची ममता बनर्जी
कोलकाता.

राज्य के विभिन्न कालेजों में ऑनलाइन दाखिला चल रहा है। बावजूद इसके कलकत्ता विश्वविद्यालय के अलीपुर कैम्पस में शुक्रवार सुबह उमड़ी भीड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सकते में डाल दिया। कालीघाट स्थित आवास से सचिवालय नवान्न जाने के क्रम में ममता की नजर अलीपुर कैम्पस में उमड़ी भीड़ पर पड़ी। इसे देख हैरान मुख्यमंत्री का काफिला अलीपुर चिडिय़ाखाना के निकट से यू टर्न लेते हुए कैम्पस में पहुंच गया। उन्हें लगा कि शायद दाखिले को लेकर कोई गड़बड़ी हो रही है। ममता के कैम्पस में पहुंचते ही अधिकारियों तथा उपस्थित लोगों में अफरातफरी मच गई। मुख्यमंत्री ने यह जानने का प्रयास किया कि ऑनलाइन भर्ती की प्रक्रिया के बावजूद कैम्पस में इतनी भीड़ क्यों? तब लोगों ने उन्हें बताया कि एमए और बीएड की भर्ती को लेकर काउंसिलिंग चल रही है। इस दौरान कुछ विद्यार्थियों ने स्नातक में ऑनलाइन दाखिले में हो रही परेशानी की शिकायत की। मुख्यमंत्री ने विद्यार्थियों को सब कुछ ठीक हो जाने का भरोसा दिया। बाद में वह सचिवालय के लिए रवाना हो गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो