scriptकेंद्र के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे-ममता | Mamata Banerjee would not Bow down before Centre | Patrika News

केंद्र के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे-ममता

locationकोलकाताPublished: Jan 21, 2019 11:13:40 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करने में हम पीछे नहीं रहेंगे। जनहित से जुड़ी योजनाओं के लिए हम केंद्र के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे। पहाड़ की चार दिवसीय यात्रा के प्रथम दिन सोमवार को ममता ने सिलीगुड़ी स्थित कंचनजंघा स्टेडियम में उत्तर बंग उत्सव का आगाज किया।

kolkata west bengal

केंद्र के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे-ममता

-कहा, राज्य में जरूरतमंदों की मदद करने में नहीं रहेंगे पीछे
कोलकाता/सिलीगुड़ी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करने में हम पीछे नहीं रहेंगे। जनहित से जुड़ी योजनाओं के लिए हम केंद्र के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे। पहाड़ की चार दिवसीय यात्रा के प्रथम दिन सोमवार को ममता ने सिलीगुड़ी स्थित कंचनजंघा स्टेडियम में उत्तर बंग उत्सव का आगाज किया। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि दार्जिलिंग शांतिपूर्ण हो और पहाड़ी क्षेत्रों के विकास के सभी मुद्दों को हल करूं। राज्य में विकास तथा जनहित की योजनाओं के लिए केंद्र के सामने हाथ फैलाने की आवश्यकता नहीं है। जरूरतमंदों की मदद करने में हम कोर्ई कसर नहीं छोड़ेंगे। राज्य के विकास को लेकर अब उन्हें दिल्ली की ओर देखने की जरूरत नहीं है। उत्सव मंच से उन्होंने एक बार फिर भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पूछते हो विपक्ष का चेहरा कौन है? तो देखो मंच पर मौजूद हर नेता विपक्ष का चेहरा है।
भाजपा पर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि यह पार्टी दंगा और हिंसा करवाती है। यही उनका मुद्दा रहता है। पश्चिम बंगाल में भाजपा की रथयात्रा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि रथ यात्रा के नाम पर राज्य में दंगा-हिंसा फैलाने की मान्यता नहीं देंगे। ममता ने विपक्षी एकता को लेकर हुंकार भरते हुए कहा कि मोदी सरकार की एक्सपायरी डेट निकल चुकी है और आने वाले दिनों में नया सवेरा होगा। हम सब साथ हैं और देशवासियों के लिए यह एक वादा है। सिलीगुड़ी में उत्तर बंगाल उत्सव के आगाज करने के पश्चात् मुख्यमंत्री दार्जिलिंग की ओर रवाना हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो