ममता ने केंद्र को घेरने की बनाई रणनीति

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पार्टी के संसदीय दल के साथ बैठक की। संसदीय दल की अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्होंने पहली बैठक पार्टी सांसद सुखेंदु शेखर राय के आवास पर की। सूत्रों ने बताया कि बैठक में पेगासस, मूल्य वृद्धि, वैक्सीन और जनहित से जुड़े अन्य मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई।

By: Rabindra Rai

Published: 28 Jul 2021, 11:25 PM IST

पार्टी के संसदीय दल के साथ की बैठक
कोलकाता/नई दिल्ली. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पार्टी के संसदीय दल के साथ बैठक की। संसदीय दल की अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्होंने पहली बैठक पार्टी सांसद सुखेंदु शेखर राय के आवास पर की। सूत्रों ने बताया कि बैठक में पेगासस, मूल्य वृद्धि, वैक्सीन और जनहित से जुड़े अन्य मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई। उन्होंने सभी सांसदों को पेगासस समेत अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार को संसद से लेकर सड़क तक घेरने का निर्देश दिया। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी, लोकसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता सुदीप बंद्योपाध्याय, राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन सहित सभी सांसद उपस्थित थे।
--
स्वाभाविक पसंद ममता: कल्याण
पार्टी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि ममता बनर्जी देश का नेतृत्व करने के लिए स्वाभाविक पसंद हैं। लोगों का उन पर भरोसा है। लड़ाई और संग्राम का नाम ही ममता है। भाजपा से लडऩे और उसे हराने वाली ममता बनर्जी देश में नंबर एक विपक्षी नेता हैं। लोगों को भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगर कोई टक्कर दे सकता है तो वह ममता बनर्जी ही हैं। तृणमूल सांसद काकुली घोष दस्तीदार ने कहा कि पेगासस देश के साथ बहुत बड़ा अन्याय है। उनकी पार्टी इसका विरोध जारी रखेगी।
--
केजरीवाल मिले दीदी से
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ममता से मिलने के लिए पहुंचे। केजरीवाल-ममता की यह मुलाकात टीएमसी प्रमुख के भतीजे अभिषेक बनर्जी के आवास पर हुई। इससे पहले मंगलवार को ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned