scriptकरुणानिधि के निधन पर शोक जताने चेन्नई पहुंची ममता | Mamata reached in Chennai to condolence on Karunanidhi death | Patrika News

करुणानिधि के निधन पर शोक जताने चेन्नई पहुंची ममता

locationकोलकाताPublished: Aug 08, 2018 05:20:37 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

करुणानिधि के निधन पर राज्यपाल ने भी जताया शोक

Kolkata West bengal

करुणानिधि के निधन पर शोक जताने चेन्नई पहुंची ममता

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि करुणानिधि का निधन देश के लिए बहुत बड़ी हानि है। वे भारत के महान सपूत थे। उनके परिवार और तमिलनाडु के लोगों के प्रति वे गहरी संवेदना प्रकट करती हैं।
कोलकाता
डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गहरा शोक जताते हुए उन्हें भारत का महान सपूत करार दिया और उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना प्रकट करने के लिए मंगलवार चेन्नई रवाना हो गईं। करुणानिधि के निधन की खबर मिलते ही ममता बनर्जी शाम 7.30 बजे की उड़ान से कोलकाता से चेन्नई रवाना हो गई। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया कि करुणानिधि का निधन देश के लिए बहुत बड़ी हानि है। वे भारत के महान सपूत थे। उनके परिवार और तमिलनाडु के लोगों के प्रति वे गहरी संवेदना प्रकट करती हैं। दूसरी ओर राज्य के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने करुणानिधि के निधन पर शोक प्रकट किया।
————-

ममता ने नीति आयोग से मांगा विशेष पैकेज

राज्य सचिवालय नवान्न में बैठक के दौरान की मांग
कोलकाता

नीति आयोग के वाईस चेयरमैन राजीव कुमार के नेतृत्व में आयोग की टीम ने मंगलवार को राज्य सचिवालय नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बैठक की। बैठक में राज्य के वित्तमंत्री अमित मित्रा और मुख्य सचिव मलय दे के अलावा नीति आयोग के सदस्य वीके सारस्वत, विक्रम सिंह गौड़, संयुक्त सचिव सहित आयोग के अन्य अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। बैठक के दौरान राजीव कुमार और मुख्यमंत्री ने राज्य के सम्पूर्ण विकास के मुद्दे पर विस्तार से बातचीत की। सूत्रों ने बताया कि ममता बनर्जी ने नीति आयोग से पश्चिम बंगाल के लिए विशेष पैकेज और विभिन्न केन्द्रीय योजनाओं की बकाया रकम देने की मांग की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने नीति आयोग से केन्द्रीय योजनाओं की राशि के आवंटन में कमी नहीं करने की मांग की। बैठक के बाद जारी प्रेस विज्ञप्ति में ममता बनर्जी ने नीति आयोग के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि नीति आयोग राज्य के सभी मुद्दों को केन्द्र सरकार तक पहुंचाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो