West Bengal भवानीपुर में ममता करेंगी आज से चुनाव प्रचार की शुरूआत

चुनाव आयोग की ओर से भवानीपुर उपचुनाव की घोषणा किए जाने के बाद से तृणमूल कांग्रेस मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जीताने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक रही है। इस बीच ममता बनर्जी बुधवार से अपने चुनाव क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू करने जा रही हैं। वे इसकी शुरूआत चेतला के अहिंद्र मंच में पार्टी कार्यकर्ता को संबोधन से करेगी।

By: Manoj Singh

Published: 08 Sep 2021, 01:38 AM IST

अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और जून मालिया सहित 20 स्टार प्रचारक चलाएंगे धुआंधार प्रचार
कोलकाता
चुनाव आयोग की ओर से भवानीपुर उपचुनाव की घोषणा किए जाने के बाद से तृणमूल कांग्रेस मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जीताने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक रही है। इस बीच ममता बनर्जी बुधवार से अपने चुनाव क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू करने जा रही हैं। वे इसकी शुरूआत चेतला के अहिंद्र मंच में पार्टी कार्यकर्ता को संबोधन से करेगी। उनके अलावा पार्टी के 20 स्टार प्रचारक भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के समर्थन में धुंआधार प्रचार करेंगे, जिनमें पार्टी सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और जून मालिया भी शुमार हैं। लेकिन पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में हालही में बच्चें को जन्म देकर सूर्खियों में रहीं अभिनेत्री और तृणमूल सांसद नूसरत जहां का नाम नहीं हैं।
दूसरी ओर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भवानीपुर में दिवार लेखन और पोस्टर लगाना शुरू कर दिया है। उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने अपना चुनाव क्षेत्र भवानीपुर छोड़कर नंदीग्राम से भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ी थी, लेकिन वे 1737 मतों से चुनाव हार गईं। उसके बाद राज्य के कृषि मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भवानीपुर के विधायक पद से इस्तीफा देकर ममता बनर्जी के लिए उक्त सीट खाली किया था, जहां 30 सितंबर को मतदान होगा।

Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned