BJP MPs on Mamta Banerjee: ममता और अभिषेक बनर्जी एक्सपायरी डेट करीब

सभा में आई भीड़ से बाबुल सुप्रियो ने कहा कि दीदी का एक्सपायरी डेट हो गया है। भतीजे का भी एक्सपाइरी डेट हो गया। भतीजे को अकले छोड़ कर दीदी शांतिनिकेतन गई थीं। अब दीदी शांतिनिकेतन में रहें। हम उनके रहने की व्यवस्था कर देंगे।

By: Manoj Singh

Published: 30 Dec 2020, 11:05 AM IST

भाजपा के बाबुल और अर्जुन सिंह ने किया हमला

कोलकाता
भाजपा के दो सांसदों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी पर जुबानी हमला बोला है। आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इस दिन उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में पार्टी की ओर से आयोजित रोड शो में शामिल हुए।
रोड शो के बाद लोगों को संबोधित करते हुए दोनों भाजपा सांसदों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री और तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी पर निशान साधा । बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी का एक्सपायरी डेट करीब आ गया है। इन दोनों के रहने की व्यवस्था वे शांतिनिकेतन में करा सकते हैं।

सभा में आई भीड़ से बाबुल सुप्रियो ने कहा कि दीदी का एक्सपायरी डेट हो गया है। भतीजे का भी एक्सपाइरी डेट हो गया। भतीजे को अकले छोड़ कर दीदी शांतिनिकेतन गई थीं। अब शांतिनिकेतन में क्या-क्या बोल रही हैं। दीदी शांतिनिकेतन में रहें। हम उनके रहने की व्यवस्था करेंगे। तृणमूल को बंग सागर में नहीं, अरब सागर में फेंक दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता जेल में बैठकर मोबाइल से सिंडिकेट चलाते हैं। इतने दूर फेकेंगे कि मोबाइल का सिंग्नल नहीं मिलेगा । बंगाल में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। तृणमूल के नेता कोई जेल या बेल पर रहेंगे।
तृणमूल हारेगी तो लंदन भाग जाएंगे अभिषेक
सांसद अर्जुन सिंह ने इस दिन कहा कि मंगलवार की सभा ने साबित कर दिया है कि बैरकपुर में पुलिस का अत्याचार चरम सीमा पर है। कुछ दिन पहले खरदह थाना में एक तालिबान इंस्पेक्टर लाया गया । उसने हमारे कर्याकर्ता को थाने में घुसाकर मारा था। पुलिस अधिकारियों पर चेतावनी देते हुए अर्जुन सिंह ने कहा कि पुलिस के कुछ कर्मी सोच रहे हैं कि तृणमूल सरकार सत्ता से बाहर नहीं जाएगी। लेकिन दीवारों पर लिखा है कि भाजपा सरकार आ रही है। वे अपने आंख का इलाज कराएं। जिस दिन तृणमूल पराजित हो जाएगी, अभिषेक बनर्जी लंदन भाग जाएंगे।
उन्होंने कहा कि जहां भाजपा और शुभेंदु अधिकारी आगे-आगे जा रहे हैं, ममता बनर्जी पीछे-पीछे जा रही हैं। पुलिस को हटा दें, आपके गुंडे बिल में घुस जाएंगे। राजनीतिक लड़ाई छोड़ कर मुख्यमंत्री व्यक्तिगत लड़ाई कर रही हैं। मनीष शुक्ला की हत्या नबान्न के निर्देश पर हुई थी।

Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned