scriptबैठक को हाईजैक करना चाहती थीं ममता बनर्जी | Mamta Banerjee wanted to hijack the meeting | Patrika News

बैठक को हाईजैक करना चाहती थीं ममता बनर्जी

locationकोलकाताPublished: May 21, 2021 06:27:19 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि खुद तो ममता बनर्जी ने कोरोना को लेकर अपने अधिकारियों के साथ एक भी बैठक नहीं की

बैठक को हाईजैक करना चाहती थीं ममता बनर्जी

बैठक को हाईजैक करना चाहती थीं ममता बनर्जी

कोलकाता. कोविड-19 महामारी को लेकर गुरुवार को जिला अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बैठक में बोलने का मौका नहीं देने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तल्ख टिप्पणी के जवाब में बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेन्दु अधिकारी ने तीखा पलटवार किया।
उन्होंने ममता बनर्जी पर बैठक को हाईजैक करने की मंशा रखने का आरोप लगाया। भाजना नेता अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी हर विषय के राजनीतिकरण के प्रयास में रहती हैं।

वे पीएम की पिछली बैठकों में शामिल होने में विफल रहीं हैं। इसलिए इस बार बैठक को हाईजैक करना चाहती थीं, लेकिन वे विफल रहींं।
अपने ट्वीट में शुभेन्दु ने ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री ने एक बार फिर प्रशासन के प्रति पूरी उदासीनता दिखाई है।

अपनी शैली के अनुरूप उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिला अधिकारियों के साथ हुई बैठक का राजनीतिकरण किया है।
जिसमें कोविड -19 से लडऩे के लिए चर्चा की जा रही थी। सभी को पता है पीएम मोदी ने पिछले कुछ महीनों में मुख्यमंत्रियों के साथ कई बैठकें की हैं, लेकिन ममता बनर्जी ने किसी में भाग नहीं लिया।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि खुद तो ममता बनर्जी ने कोरोना को लेकर अपने अधिकारियों के साथ एक भी बैठक नहीं की और दूसरों की बैठक को हाईजैक करना चाहती थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो