loksabha election 2019: ममता ने ऐसा किया कि उस पर हो सकते है हजारों मानहानि के मामले

loksabha election 2019: ममता ने ऐसा किया कि उस पर हो सकते है हजारों मानहानि के मामले

Manoj Kumar Singh | Publish: May, 19 2019 10:45:17 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

  • क्यों तृणमूल कांग्रेस को बच्चों की तरह नहीं रोना चाहिए

  • मोदी के केदारनाथ दर्शन का मीडिया कवरेज की चुनाव आयोग से शिकायत पर क्या बोले बाबुल

कोलकाता
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केदारनाथ दर्शन का बड़े पैमाने पर मीडिया कवरेज के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करने पर केन्द्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस पर तंज कसते हुए उस पर बच्चे की तरह रोने का आरोप लगाया, उसे ऐसा नहीं करने की नसीहत दी और चाहने पर ममता बनर्जी के खिलाफ हजारों मानहानि के मामले करने की बात कही।
भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे और डायमण्ड हार्बर के तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार अभिषेक बनर्जी ने अपने बारे में दिए गए बयान को झूठा करार देते हुए पीएम मोदी पर मानहानि का मामला किया है। लेकिन ममता बनर्जी ने ऐसे-ऐसे काम की है और मोदी और शाह के साथ ही भाजपा नेताओं के बारे में ऐसे ऐसे घृणित बयान दिया कि अगर हम चाहें तो उन पर हजारों मानहानि के मामले कर सकते हैं।
मतदान के दौरान सारदा, नारदा और रोजवैली चिटफंड घोटाले के साथ तृणमूल के सिंडिकेट के मुद्दे पर पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीखे वार से तिलमिला कर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और शाह के बारे में बिगड़ेल बोल बोले।

ममता बनर्जी ने मोदी और शाह को गुण्डा कहा, अपनी रैलियों में वे मोदी का जिक्र कर लोगों को चौकीदार चोर है के नारे लगाने के लिए प्रेरित करती नजर आई हैं। ममता बनर्जी ने मोदी की पत्नी का मुद्दा उठा कर उन पर व्यक्तिगत वार किया और मोदी के साथ शाह को गुण्डा करार दिया।
मोदी के केदारनाथ दर्शन का कवरेज मीडिया की मर्जी
कोलकाता उत्तर लोकसभा क्षेत्र में मतदान करने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि टीवी चैनल तय करते हैं कि उन्हें किस घटन या किसका कवर करना और क्या दिखाना है। यदि सनिच तेंदुलकर मतदान करने जाते है और वहां से खुद गाड़ी चला कर पुणे जाने का फैसला करते है तो निसंदेह मीडिया उसका कवर करेगी।
तृणमूल कांग्रेस को नसीहत देते हुए बाबुल सुप्रिय ने कहा कि मीडिया किसी व्यक्ति को कितना दिखाएगी, यह सब उस व्यक्ति व्यक्ति विशेष के महत्व पर निर्भर करता है। पीएम मोदी के केदारनाथ के दर्शन का मीडिया कवरेज को ले कर तृणमूल कांग्रेस को बच्चों की तरह नहीं रोना चाहिए।
तृणमूल कांग्रेस ने इस दिन चुनाव आयोग से पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत कर उन पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने की आरोप लगाया है।
लोकसभा के सातवें चरण के चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस के भाजपा पर हिंसा फैलाने के आरोप के बारे में पूछे जाने पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो दी है। अगर वह भाजपा पर पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाती है तो लोग उस पर विश्वास नहीं करेंगे। अपनी जमीन खोने के डर से तृणमूल कांग्रेस विचित्र तरह से काम कर रही है।
बाबुल ने कहा कि इस दिन वे जहां खड़े हैं, वर्ष 2016 में ठीक यहीं पर ईंट-पत्थर फेंके गए थे और हिंसा हुई थी। इस बार भी इसी जगह पर हम पर तृणमूल कांग्रेस के गुण्डोंने हमला किया और तृणमूल कांग्रेस कांग्रेस कह रही है कि चुनाव शान्तिपूर्ण तरीके से हो रहा है और हम मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं, जबकि हम अपने मां-बाप के साथ वोट देने आए हैं और मीडिया से बातचीत कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned