scriptWest Bengal assembly Election 2021: क्या सचमुच नंदीग्राम से हार रही हैं ममता बनर्दीजी | Mamta didi is losing to Nandigram, Amit Shah claim | Patrika News

West Bengal assembly Election 2021: क्या सचमुच नंदीग्राम से हार रही हैं ममता बनर्दीजी

locationकोलकाताPublished: Apr 02, 2021 04:51:03 pm

Submitted by:

Manoj Singh

नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दोनों 90 प्रतिशत वोट मिलने का दावा कर रहे है। इस बीच शुक्रवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नंदीग्राम से ममता बनर्जी के हारने जाने का दावा किया। जाने क्यों

West Bengal assembly Election 2021: क्या सचमुच नंदीग्राम से हार रही हैं ममता बनर्दीजी

West Bengal assembly Election 2021: क्या सचमुच नंदीग्राम से हार रही हैं ममता बनर्दीजी

किया 60 में से 50 विधानसभा सीटों पर भाजपा की जीत होने का दावा
कोलकाता
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद से नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दोनों 90 प्रतिशत वोट मिलने का दावा कर रहे है। इस बीच शुक्रवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नंदीग्राम से ममता बनर्जी के हारने जाने का दावा किया।
इस दिन कूचबिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी चुनाव हार रही हैं।
गुरुवार को दीदी नंदीग्राम में तय हो गया है. तय हो गया है कि नंदीग्राम में दीदी चुनाव हार रही है. बाद में उनके एडवाइजर गए, तो दीदी ने कहा कि उत्तर बंगाल के अलावे कहीं से लड़ा तो उत्तर बंगाल वाले नहीं जीतने वाले हैं।
यही ही नहीं उन्होंने कहा कि अब तक जिन 60 विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुके हैं उनमें 50 विधानसभा सीटें भाजपा जीत चुकी है। अब दो मई को दीदी का जाना और उत्तर बंगाल के अच्छे दिना तय हो गया हैं। बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही उत्तर बंगाल का भला होगा। उत्तर बंगाल के विकास के लिए बोर्ड बनाएंगे और नारायणी सेना की याद में एक बटालियन बनाएंगे, जिसमें राजवंशी समाज के भाई रहेंगे। नारायणी सेना को सौ साल तक लोग नहीं भूले। इसकी व्यवस्था करेंगे।
उन्होंने लोगों से पूछा कि अगर ममता दीदी मुख्यमंत्री बनती हैं तो क्या वह घुसपैठ रोकेगी क्या? भाजपा घुसपैठ रोक सकती है। उन्होंने वादा किया भाजपा की सरकार बनने पर सीमा पार से मनुष्य तो क्या परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर पाए।

उत्तर बंगाल के साथ हुआ अन्याय

अमित शाह ने कहा कि दीदी ने उत्तर बंगाल के साथ हमेशा अन्याय किया है। उन्होंने कूचबिहार के लिए कुछ भी नहीं किया है। राजवंशी परिवार के साथ जो सौतेला व्यवहार और अन्याय हुआ है। इस कारण वे यहां के लोगों से डरती है। उत्तर बंगाल में हिंसा हो रही है। एक बार नरेंद्र मोदी को मौका दो. उत्तर बंगाल से राजनीतिक हिंसा को बीजेपी समाप्त कर देगी।
दीदी चलाती थ्री टी मॉडल वाली सरकार
अमित शाह ने कहा कि दीदी थ्री टी ताशाशाही, तोलाबाजी और तुष्टिकरण के मॉडल वाली सरकार चलाती है। लेकिन पीएम मोदी थ्री वी मंडल वाली सरकार चलाते हैं। इसके तहत विकास की बातें होती है। दीदी के मन में आपकी चिंता नहीं है। वे भतीजे के कल्याण में विश्वास करती है और अपने भतीजे को सीएम बनाना चाहती हैं। लेकिन मोदी जी उत्तर बंगाल के विकास में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि दो मई के बाद कोई कट मनी नहीं होगा। सिंडिकेट और भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो