CBI: अब ममता के इस चहेते मंत्री से सीबीआई ने की पूछताछ

CBI: अब ममता के इस चहेते मंत्री से सीबीआई ने की पूछताछ

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Aug, 16 2019 04:08:22 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

शुक्रवार दोपहर सीबीआई कार्यालय में उनसे पूछताछ की गई।

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित सारधा चिटफंड घोटाले में सीबीआई ने अब ममता बनर्जी के सबसे करीबी नेता व मंत्री पार्थ चटर्जी को तलब किया है। शुक्रवार दोपहर उन्हें सीबीआई कार्यालय में उनसे पूछताछ की गई।। सीबीआई सूत्रों के अनुसार पार्थ चटर्जी तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र जागो बांग्ला के सम्पादक है। तृणमूल कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सीबीआई के अधिकारियों को बताया है कि लाखों लोगों से हजारों करोड़ रुपए की ठगी करने वाली चिटफंड कंपनी सारधा समूह से पार्टी की ओर से ली गई मोटी रकम जागो बांग्ला अखबार पर खर्च किया गया है। सीबीआई के अधिकारियों ने पार्थ चटर्जी से इस बारे में पूछताछ की है। इस मामले में सीबीआई पहले तृणमूल सांसद डेरेक ओबरायन और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रत बक्शी से पूछताछ कर चुकी है।
चटर्जी राज्य के शिक्षा मंत्री हैं और विधायी मामलों का प्रभार भी उन्हीं के पास है। मामले में उनका नाम पहली बार सामने आया है। उल्लेखनीय है कि सारधा घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता फंसे हैं । कुछ जेल भी काट चुके हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned