scriptममता आतंकवादियों की मौसी-विजयवर्गीय | Mamta is aunty of terorists- vijayvagiya | Patrika News

ममता आतंकवादियों की मौसी-विजयवर्गीय

locationकोलकाताPublished: May 09, 2018 09:34:08 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

बांग्लादेश के आतंकी बंगाल को अपनी मौसी का घर मानते हैं और वो मौसी तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी हैं।

kolkata west bengal
भाजपा नेता विजयवर्गीय के बिगड़े बोल

कोलकाता
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आतंकियों की मौसी करार दिया और तृणमूल कांग्रेस पर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगाया।
वे उत्तर दिनाजपुर जिले के बालूरघाट स्थित कामारपाड़ा हाटखोला में आयोजित पंचायत चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के आतंकी बंगाल को अपनी मौसी का घर मानते हैं और वो मौसी तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की मदद से बंगाल बांग्लादेश के अपराधियों और आतंकियों का सुरक्षित ठिकाना बन गया है। राज्य में गायों की तस्करी और नकली नोटों का कारोबार चल रहा है। बिगड़े बोल को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष विवादों के घेरे में रहे हैं। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस नेताओं से लेकर मुख्यमंत्री तक को निशाना बनाया है।
————-
पिता मुकुल पर शुभ्रान्शु राय ने किया वार
कहा, स्मार्टफोन के लालच में नहीं आएंगे बंगाल के लोग
कोलकाता

बीजपुर विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस विधायक शुभ्रान्शु राय ने बुधवार को अपने भाजपाई पिता मुकुल राय पर तीखा वार किया। उन्होंने भाजपा नेताओं के चुनाव प्रचार और वादों का बंगाल की जनता पर प्रभाव नहीं पडऩे का दावा किया।
संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा और मुकुल राय कागज और फाइल दिखा कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। युवा मतदाताओं को स्मार्टफोन देने का लालच दे रहे हैं। ऐसा करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दिल जीता जा सकता है, लेकिन बंगाल की जनता का नहीं। कुछ दिन पहले मुकुल राय ने जलपाईगुड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जिला परिषद में भाजपा को जीत मिली तो क्षेत्र के सभी युवक और युवतियों को स्मार्टफोन दिया जाएगा। तृणमूल ने मुकुल राय के इस दावे को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पार्थ चटर्जी ने राज्य चुनाव आयोग से शिकायत की है, लेकिन चुनाव आयोग ने अब तक इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो