Mamta Banerjee Road show: बीरभूम के बोलपुर में में आज ममता का रोड शो

अपने बीरभूम के दौरे के दौरान प्रशासनिक बैठक करने के दूसरे दिन मंगलवार को वे बोलपुर में एक रोड शो करेंगी। ममता बनर्जी उसी इलाके में रोड शो करेंगी, जहां अमित शाह अपने पिछले पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान रोड शो किया था ।

 

By: Manoj Singh

Published: 29 Dec 2020, 02:10 PM IST

दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री पर किया कटाक्ष
कोलकाता
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार से दो दिवसीय बीरभूम जिले के दौरे पर गई है । अपने इस दौरे के दौरान प्रशासनिक बैठक करने के दूसरे दिन मंगलवार को वे बोलपुर में एक रोड शो करेंगी। ममता बनर्जी उसी इलाके में रोड शो करेंगी, जहां अमित शाह अपने पिछले पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान रोड शो किया था । इसको लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा आगे बढ़ रही है और तृणमूल कांग्रेस की सरकार भाजपा के पीछे-पीछे चल रही है। जहां भाजपा जा रही है तृणमूल कांग्रेस उसके पीछे पीछे जा रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य भर में चुनाव प्रचार करेगी। इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस ने क्या किया भाजपा उसके लेकर कोई चिन्ता नहीं कर रही है । तृणमूल कांग्रेस की सबसे बड़ी समस्या रोड शो में लोगों की भीड़ जुटाना है। दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस की ओर से दिलीप घोष के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned