scriptवाजपेयी की सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा आज | Mamta will not partcipate in Vajpeyee's condolence meeting | Patrika News

वाजपेयी की सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा आज

locationकोलकाताPublished: Aug 28, 2018 10:49:29 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

ममता बनर्जी नहीं लेंगी हिस्सा

Kolkata West Bengal

वाजपेयी की सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा आज

भाजपा की विदायी यात्रा का घंटा बज चुका है। अटल बिहारी बाजपेयी के निधन के बाद उनको ले कर जो चल रहा है वो बहुत ही अपमानजनक है।

कोलकाता

प्रदेश भाजपा ने बुधवार को कोलकाता के महाजाति सदन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है। सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और माकपा नीत वाम मोर्चा शामिल नहीं होगा। ममता बनर्जी ने अटल बिहारी बाजपेयी को ले कर राजनीति करने को अपमानजनक करार दिया है।
इससे पहले प्रदेश भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को कालीघाट स्थित मुख्यमंत्री के आवास पर जाकर उन्हें वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा में आने का आमंत्रण पत्र दिया था। नवान्न में भी मुख्यमंत्री के लिए आमंत्रण पत्र भिजवाया गया था। ममता बनर्जी ने सभा में उपस्थित होने से मना कर दिया।
राज्य के शिक्षामंत्री और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि वाजपेयी के निधन की खबर सुनते ही ममता बनर्जी अपनी बैठक रद्द कर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली गईं। उनके परिवार के लोगों से मिली और उन्हें श्रद्धांजलि दी। एक बार उन्होंने श्रद्धांजलि दे ही दी है। वे प्रदेश भाजपा की सभा में नहीं जाएंगी। ममता बनर्जी ने वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा के लिए महाजाति सदन नि:शुल्क उपलब्ध कराने को कहा है। वाम मोर्चा ने भी प्रदेश भाजपा की ओर से श्रद्धांजलि सभा में जाने से इनकार कर दिया है।
देर रात को उन्होंने कहा कि भाजपा की विदायी यात्रा का घंटा बज चुका है। अटल बिहारी बाजपेयी के निधन के बाद उनको ले कर जो चल रहा है वो बहुत ही अपमानजनक है। इस दौरान उन्होंने आरएसएस पर वार करते हुए कहा कि ये आरएसएस पहले वाला आरएसएस नहीं है। ममता बनर्जी के बाजपेयी की श्रद्धांजली सभा में जाने से मना करने के बाद वाम मोर्चा ने भी बाजपेयी की श्रद्धांजली सभा में जाने से इनकार कर दिया। वाम मोर्चा विधायक दल के नेता सुजय चक्रवर्ती ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में गुप्त सांठगांठ है। दीदी भाई (ममात बनर्जी) और मोदी भाई में गुप्त तालमेल है। ममता बनर्जी ने भाजपा को मदद करने के लिए ही फेडरल फ्रंट की पहल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो