कोलकाता में एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर पर पलटा मेटाडोर, 29 घायल

कई की हालत गंभीर
- एसएसकेएम में भर्ती
- अनियंत्रित होकर बाउंड्री वाल से टकराने के बाद पलटा वाहन

By: Krishna Das Parth

Published: 24 Dec 2020, 12:26 AM IST

कोलकाता

महानगर के एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर के बीचों बीच बुधवार शाम एक बड़ा हादसा हुआ। फ्लाईओवर से गुजर रहा एक छोटा मेटाडोर अनियंत्रित होकर बाउंड्री वाल से टकराकर पलट गया। जिसमें कम से कम 29 लोग घायल हो गए। इसमें कुछ की हालत बेहद गंभीर है।
घायलों में 14 महिलाएं हैं। गंभीर घायलों की सूची में 12 वर्षीय समीर माहेली, रीना माहेली (30), सिंटू माहेली (24), शंपा माहेली ( 45), रंजीत राय (42), षष्ठी माहेली ( 32) शामिल है। इन घायलों को अस्पताल के विभिन्न वार्डों में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मैटाडोर में अतिरिक्त लोग लदे हुए थे। यह सारे करया थाना इलाके के बामन पाड़ा लेन के निवासी हैं।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा शाम करीब 4.30 बजे हुआ जब लोगों से भरा तेज रफ्तार में छोटा मैटाडोर फ्लाईओवर के बीचों बीच उसकी बाउंड्री वॉल में टक्कर मार पलट गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में 24 लोग घायल हुए हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। सभी को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने फ्लाईओवर पर आवाजाही रोक दी और इलाके में घेराबंदी कर दी।

तेज रफ्तार में थी गाड़ी

फ्लाईओवर पर हुए हादसे के बारे में प्राथमिक रूप में पुलिस का कहना है कि गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा थी। अत: देखने का प्रयास किया जा रहा है कि गाड़ी की स्पीड कितनी थी और गाड़ी ओवरलोड थी या नहीं। इसके साथ ही ड्राइवर की भी जांच की जा रही है कि कहीं वह शराब पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहा था। मालूम है कि इस हादसे में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को एसएसकेएम अस्पताल सहित आस पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Krishna Das Parth Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned