scriptसब्यसाची के दफ्तर में कुणाल के नवजागरण मंच की बैठक | Meeting of Kunal's Navjagran Forum in Sabyasachi's office. | Patrika News

सब्यसाची के दफ्तर में कुणाल के नवजागरण मंच की बैठक

locationकोलकाताPublished: May 27, 2019 05:58:28 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– पार्टी से मनमुटाव की अटकलें हुई तेज।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

सब्यसाची के दफ्तर में कुणाल के नवजागरण मंच की बैठक

कोलकाता. राजनैतिक पार्टियों से प्रताडि़त लोगों को सहारा देने तथा उन्हें नई दिशा दिखाने के लिए तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद कुणाल घोष ने नवजागरण नामक एक संगठन तैयार किया है। संगठन के बैनर तले पहली बैठक विधाननगर नगर निगम के मेयर सब्यसाची दत्ता के घर में की गई। बैठक में कुणाल के अलावा नेशनलिस्ट तृणमूल कांग्रेस के नेता अमिताभ मजूमदार, सुजल घोष और खुद मेयर सब्यसाची दत्ता मौजूद थे।

कुणाल घोष ने बताया कि राजनीति में प्रताडि़त लोगों के सहायता और उन्हें उनका हक दिलाने के लिए नवजागरण नाम का गैर राजनैतिक संगठन का निर्माण किया गया है। यह संगठन राज्य में सत्ता के लोभ चल रही हिंसात्मक घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाएगा। उनके अनुसार जल्द ही राजनीति व समाज में प्रतिष्ठा पाने वाले कई जाने-माने चेहरे इसका हिस्सा होने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि तृणमूल से निकाले गए नेता कुणाल के साथ एक नए संगठन की बैठक में सब्यसाची की उपस्थिति ने उनके पार्टी के साथ मनमुटाव की अटकलों को तेज कर दिया है। साथ ही यह भी कयास लगाए जाने लगे हैं जल्द ही वे तृणमूल का दामन छोड़ सकते हैं। हालांकि अब तक इस संगठन का या इनमें शामिल किसी भी नेता का भाजपा से जुड़ाव होने की कोई जानकारी उभरकर सामने नहीं आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो