scriptबच्चा चोर के संदेह में मनोरगी की पीट-पीटकर हत्या | mental patient killed in suspection of kidnapper | Patrika News

बच्चा चोर के संदेह में मनोरगी की पीट-पीटकर हत्या

locationकोलकाताPublished: Jun 03, 2019 05:43:35 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– पूर्व बर्दवान जिले के आऊशग्राम थाना क्षेत्र के रांगाखीला गांव में बच्चा चोर समझकर एक मानसिक रोगी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम शंकर घोष है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बच्चा चोर के संदेह में मनोरगी की पीट-पीटकर हत्या

कोलकाता. पूर्व बर्दवान जिले के आऊशग्राम थाना क्षेत्र के रांगाखीला गांव में बच्चा चोर समझकर एक मानसिक रोगी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम शंकर घोष(42) है। वह कांकसा थाना क्षेत्र के आड़ा गांव का निवासी था। रविवार की सुबह उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम वह घर के बाहर से जा रहे कीर्तन मंडली की भीड़ में घुस गया और उनके साथ पास के गांव में पहुंच गया। घंटो कीर्तन मंडली के साथ इधर-उधर घूमने के बाद रात के तकरीबन 10 बजे वह रांगखीला इलाके के आदीवासी गांव में पहुंचा और एक मकान में घुस गया। उक्त मकान में श्राद्ध का कार्यक्रम चल रहा था।

कार्यक्रम में उसे इधर-उधर संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखकर स्थानीय लोगों को संदेह हुआ। उन्होंने उससे पूछताछ शुरू की तो वह उनके किसी भी सवाल का जवाब देने में असमर्थ रहा। भीड़ ने उसे बेरहमी से पीटा और गांव के क्लब के पास ले जाकर छोड़ दिया गया, जहां अगली सुबह स्थानीय लोगों ने उसे मृत हालत में पाया। घटना की जानकारी मिलते ही आऊशग्राम थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने ग्रामवासियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो