कार पार्क करने से रोका तो एमआईसी लेट गए रास्ते पर

- विधाननगर : कारपोरेशन बिल्डिंग के दरवाजे पर एक घंटे तक रहे पड़े

By: VANITAI JHARKHAND

Published: 25 Apr 2018, 08:43 PM IST

 

- कहा, अब कभी नहीं आएंगे निगम के भवन में
साल्टलेक. विधाननगर नगर निगम के एमआईसी राजेश चिड़ीमार को गाड़ी पार्किंग करने से रोका तो विरोध जताते हुए वे रास्ते पर ही लेट ए। लगभग एक घंटे तक विरोध जताने के बाद कहा कि वे अब निगम कार्यालय कभी नहीं आएंगे। सूत्रों के अनुसार विधाननगर के शिक्षा विभाग के एमआईसी राजेश निगम कार्यालय में गए तो वहां खड़े सुरक्षा प्रहरी ने गाड़ी पार्क करने से रोक दिया गया। कहा यह जगह डिप्टी मेयर की गाड़ी की है आप यहां गाड़ी पार्क नहीं कर सकते। इससे वे नाराज हो गए। खुद को अपमानित महसूस करते हुए विरोध जताया। वे निगम कार्यालय के मुख्य गेट पर सो गए। लगभग एक घंटे तक लेटे रहे। लोगों की भीड़ जमा हो गई और सभी उनको समझाने लगे। उन्होंने दुख प्रकट करते हुए बताया कि यह पहले भी उनको पार्किंग करने से रोका गया है। अब वे निगम के कार्यालय में कभी नहीं आएंगे। इसके बाद वे ऑटो पर सवार होकर घर चले गए।

 

kolkata west bengal

दो महिलाओं ने 56 हजार का बाजूबंद उड़ाया

- सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला चोर
- साल्टलेक: स्केच हुए जारी

साल्टलेक . साल्टलेक पूर्व थाना इलाके में सोने की दुकान में अक्षय तृतीया के दिन दो महिलाएं ग्राहक बनकर गई और सोने का बाजूबंद लेकर फरार हो गई। उनका स्केच बनाकर सभी थानों को दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार अक्षय तृतीया के दिन दोपहर तीन बजे के करीब दुकान में दो महिलाएं घुसी। उस वक्त दुकान में बहुत भीड़ थी। उन लोगों ने एक से एक कर कई गहने मांगे इसी बीच एक बाजूबंद अपने बैग में डालने में सफल हो गई। उसके बाद दोनों निकल गई। किसी को कुछ समझ नहीं आया। रात को जब सब मिलाया तो पता चला कि 16.8 ग्राम सोना का बाजूबंद नहीं है जिसकी कीमत 56 हजार रुपए है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों महिला चोरी करते हुए पकड़ी गई। थाने में शिकायत करने पर भी अभी तक दोनों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस ने दोनों का स्केच तैयार करके सभी थाना इलाके में दिया है साथ ही दोनों की तलाश की जा रही है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले कांचरापाड़ा से तीन महिलाओं को सोने की दुकान में चोरी करते हुए पकड़ लिया गया था।

VANITAI JHARKHAND
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned