scriptMinister's entry in Bengal Ranji team | मंत्रीजी की बंगाल रणजी टीम में एंट्री | Patrika News

मंत्रीजी की बंगाल रणजी टीम में एंट्री

राज्य के युवा मामले व खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी ने रणजी टीम में जगह बना ली है। वे 13 जनवरी से होने वाली प्रतियोगिता में मध्यम क्रम के बल्लेबाज के रूप में टीम से जुड़े हैं। रणजी प्रतियोगिता में यह विरल अवसर होगा जब एक मंत्री किसी टीम के लिए खेलने मैदान में उतरेगा।

कोलकाता

Published: January 05, 2022 12:22:39 pm

मध्यम क्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी दिखाएंगे बल्ले का जादू
कोलकाता. राज्य के युवा मामले व खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी ने रणजी टीम में जगह बना ली है। वे 13 जनवरी से होने वाली प्रतियोगिता में मध्यम क्रम के बल्लेबाज के रूप में टीम से जुड़े हैं। रणजी प्रतियोगिता में यह विरल अवसर होगा जब एक मंत्री किसी टीम के लिए खेलने मैदान में उतरेगा।
--
विभागीय कामकाज के लिए कोर कमेटी
36 वर्षीय तिवारी के मुताबिक वे वरिष्ठ सदस्य, बड़े भाई और टीम के हिस्से के तौर पर अपनी भूमिका निभाएंगे। उनकी गैर मौजूदगी में विभाग का कामकाज कैसे होगा। यह पूछने पर तिवारी कहते हैं कि विधानसभा क्षेत्र में कोर कमेटी तैयार है। जो लोगों की सहायता के लिए 24 घंटे तत्पर रहती है। वे स्वयं फोन पर उपलब्ध रहेंगे। उम्मीद करते हैं कि वे दोनों जिम्मेदारियां अच्छे से निभा पाएंगे।
--
समय प्रबंधन से ही संभव
उन्होंने कहा कि दोहरी जिम्मेदारी उनके ध्यान को प्रभावित नहीं करेगी। समय प्रबंधन का ध्यान रखते हुए शाम को कार्यालय की फाइलें देखता हूं। जरूरी काम निपटाता हूं।
---
खेल और राजनीति में संतुलन
हावड़ा की शिवपुर विधानसभा सीट से चुने गए तिवारी कहते हैं कि उन्होंने कभी भी क्रिकेट छोडऩे के बारे में नहीं सोचा। जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की तो उन्होंने भी कहा कि कोई बात नहीं, खेलते रहो। तिवारी के मुताबिक क्रिकेट उनका पेशा और जुनून है। उन्होंने रिटायरमेंट भी नहीं लिया था। वे जो कुछ हैं क्रिकेट की वजह से ही हैं।
---
इस सीजन में अच्छा रेकॉर्ड
बंगाल के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी रणजी ट्रॉफी के लिए अपनी तैयारी से खुश हैं। कहते हैं कि मैंने कई अभ्यास मैच खेले हैं, सीजन में दो शतक बनाए हैं। लक्ष्य रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने का है।
--
क्रिकेट से संन्यास लेकर आए कई राजनीति में
वर्तमान केंद्रीय खेल, युवा मामलों के मंत्री और सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सक्रिय राजनीति में आने से पहले प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला। कीर्ति आजाद, नवजोत सिंह सिद्धू, गौतम गंभीर, लक्ष्मी रतन शुक्ला और तेजस्वी यादव ने भी राजनीति में आने से पहले क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।
मंत्रीजी की बंगाल रणजी टीम में एंट्री
मंत्रीजी की बंगाल रणजी टीम में एंट्री

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.