scriptपूर्व मिदनापुर में किशोरी से गैंगरेप, इंजीनियरिंग के छात्र सहित दो गिरफ्तार | minor girl raped in west bengal's west midanapur | Patrika News
कोलकाता

पूर्व मिदनापुर में किशोरी से गैंगरेप, इंजीनियरिंग के छात्र सहित दो गिरफ्तार

आरोप इंजीनियरिंग के एक छात्र और उसके दोस्त पर हैं। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाताJul 16, 2018 / 11:20 pm

Ashutosh Kumar Singh

Kolkata West Bengal

पूर्व मिदनापुर में किशोरी से गैंगरेप, इंजीनियरिंग के छात्र सहित दो गिरफ्तार

कोलकाता

पूर्व मिदनापुर जिले के पांसकुड़ा इलाके में 10 वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप इंजीनियरिंग के एक छात्र और उसके दोस्त पर हैं। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों ने आरोप को झूठा बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने वाली छात्रा एवं आरोपियों की मेडिकल जांच कराई है। मेडिकल जांच की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्रा का आरोप है कि अयन सिंह नामक इंजीनियरिंग के छात्र से वह प्रेम करती थी। पिछले एक साल से दोनों को संबंध थे। अयन के उसकी कई तस्वीरें अपने मोबाइल में खींच रखा है। शनिवार रात अयन उसके घर आया और घूमने के लिए चलने को कहा। उसने इनकार किया तो उसने उसके अपात्तिजनक फोटो को सोशल नेटवर्र्किंग साइट पर वायरल कर देने की धमकी दी। भय से वह उसके साथ गई। सूनसान जगह पर ले जाकर अयन ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा कि आरोप सच है या झूठा।

दमदम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

-दो किशोरियां समेत तीन गिरफ्तार
कोलकाता

दमदम के सुभाषनगर इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने रविवार रात को एक घर सो दो किशोरियां समेत पांच जने को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार सोमने मुखोपाध्याय नामक एक युवक लम्बे समय से अपने घर में सेक्स रैकेट चला रहा था। पड़ोस के लोग अक्सर उसके घर अपरिचित युवक-यवतियों को आते-जाते देखते थे। प्राय: हर रात उसके घर साउंड बॉक्स बजता था। लोगों के पूछने पर वह बताता था कि घर में वह दोस्तों के साथ पार्टी करता है। लेकिन लोगों को उस पर संदेह हो गया। रविवार को लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पार्षद धनंजय मजूमदार को दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने रविवार को छापेमारी की तो दो किशोरियों समेत चार लोगों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। सोमेन से पुलिस पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि वह कब से अपने घर में यह घिनौना धंधा चला रहा था। वह लड़कियां कहां से लाता था। पुलिस को इस गिरोह में और भी लोगों के शामिल होने का संदेह है। विस्तृत जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो