scriptस्कूल में बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार | minor girl was molested in school, teacher arrested. | Patrika News

स्कूल में बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Feb 01, 2019 02:47:23 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र के गाबबेडिय़ा इलाके के स्कूल में 7 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम प्रभाष सांतरा (26) है।

Kolkata, West Bengal, India

स्कूल में बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र के गाबबेडिय़ा इलाके के स्कूल में 7 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम प्रभाष सांतरा (26) है। वह स्कूल में विज्ञान विभाग का अध्यापक है। आरोप है कि गत 25 जनवरी को उन्होंने उक्त छात्रा के साथ यौन उत्पीडऩ किया था। बच्ची किसी से कुछ कहे नहीं, इसके लिए उसे डराया-धमकाया गया था। अध्यापक के डर से मासूम बच्ची पिछले 3 दिनों से शांत थी। मगर मंगलवार की रात को अचानक उसकी तबीयत बीगड़ जाने पर वह भयभीत हो गई। उसकी मां ने जब उससे पूछा, तो उसने आपबीती कह सुनाई। जिसके बाद पीडि़ता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ विष्णुपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। साथ ही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की शारीरिक स्थिति के साथ ही मानसिक स्थिति को सामान्य करने की चेष्टा की जा रही है। वहीं शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। बुधवार की सुबह उसे अलीपुर अदालत में पेश करने पर उसे 14 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं घटना के बारे में अवगत होते ही बुधवार की सुबह उक्त स्कूल के प्राथमिक विभाग के बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया। उनकी मांग थी कि स्कूल में पुरुष अध्यापकों को नहीं रखा जाए। खासकर प्राथमिक विभाग में पुरुष अध्यापकों के प्रवेश पर ही रोक लगा देनी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो