scriptमिस इंडिया यूनिवर्स से आधी रात क्या हुआ कोलकाता में जो जाना पड़ा थाने, जानिए | miss india universe ushahshi shared her trauma in kolkata7 arrested | Patrika News

मिस इंडिया यूनिवर्स से आधी रात क्या हुआ कोलकाता में जो जाना पड़ा थाने, जानिए

locationकोलकाताPublished: Jun 18, 2019 09:38:34 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

पोस्ट कर बताई विस्तार से पूरी घटना
कोलकाता पुलिस ने सात युवकों को लिया हिरासत में

miss india universe

मिस इंडिया यूनिवर्स से आधी रात क्या हुआ कोलकाता में जो जाना पड़ा थाने, जानिए


कोलकाता.

मिस इंडिया यूनिवर्स उसुशी सेनगुप्ता के साथ सोमवार की रात को बाइकसवार युवकों ने छेड़खानी की, उनकी कैब पर हमला किया। कैब के ड्रायवर की पिटाई की। उन्हें थाने में शिकायत के लिए चीख पुकार करनी पड़ी। अपने साथ हुई पूरी हुई घटना के बारे में उसुशी ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा है।
पीडि़ता के मुताबिक वे सोमवार की रात 11.40 बजे शहर के एक पांच सितारा होटल से बाहर निकलीं थीं, उनके साथ उनके सहयोगी भी थे। दोनों ने कैब ली। अपने घर की ओर आने लगीं, उसी समय महानगर के एक्साइड मोड़ के पास पहुंचने पर बांयी तरफ जाते समय एक बाइक पर सवार युवकों ने उनकी कैब में टक्कर मार दी। कैब चालक से विवाद करने लगे। थोड़ी ही देर में वहां 12 से 15 युवक आ गए। उन्होंने कैब चालक को बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया। उस समय वे बाहर निकलीं और घटना का वीडियो बनाने लगी। सडक़ के पार खड़े मैदान पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी से जब मदद मांगी तो उन्होंने थाने के क्षेत्राधिकार का मामला बताकर भवानीपुर पुलिस स्टेशन का रास्ता दिखाने का प्रयास किया। अनुरोध के बाद वे वहां पहुंचे युवकों को वहां से चले जाने की चेतावनी दी। युवक वहां से भाग गए। सब कुछ खत्म होने के बाद भवानीपुर पुलिस स्टेशन से दो अधिकारी आए, तब तक 12 बज चुके थे। उन्होंने ड्राइवर से उन्हें और सहकर्मी को घर छोडऩे का अनुरोध किया और मंगलवार की सुबह पुलिस स्टेशन ले जाने का फैसला किया। वहां से निकलते ही युवकों ने उनका पीछा किया। सहयोगी के लेक गार्डेन आवास के पास 3 बाइकों में से 6 युवकों ने कैब रोकी पत्थर फेंके, कार की विंडस्क्रीन तोड़ी। उनके मोबाइल से वीडियो डिलीट करने के लिए फोन तोडऩे की कोशिश की गई। शोर मचाने पर स्थानीय लोग आए। युवक भाग निकले।
चारु मार्केट पुलिस स्टेशन में महिला अधिकारी नहीं थी

उसके बाद वे रात को 1.30 बजे चारु मार्केट पुलिस स्टेशन गईं। वहां कोई महिला अधिकारी नहीं थी। उन्होंने एफआईआर करने के लिए कहा। वहां के इंस्पेक्टर ने उन्हें भवानीपुर पुलिस थाने का रास्ता दिखाया। उनके सवाल उठाने के बाद अधिकारी ने उनकी शिकायत ली। ड्राइवर की शिकायत लेने से इंकार कर दिया।
पूरे घटनाक्रम के बाद उन्होंने शहर मे महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं।
वहीं कोलकाता पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अब तक इस मामले में सात जनों को गिरफ्तार किया है। वहीं पीडि़त युवती की शिकायत दर्ज नहीं करने के मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो