scriptकेंद्र के पैसे का दुरुपयोग-विजयवर्गीय | Misuse of central money - Vijayvargiya | Patrika News

केंद्र के पैसे का दुरुपयोग-विजयवर्गीय

locationकोलकाताPublished: Jun 06, 2020 07:29:01 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी जवाबदेही का निर्वहन करने में विफल

केंद्र के पैसे का दुरुपयोग-विजयवर्गीय

केंद्र के पैसे का दुरुपयोग-विजयवर्गीय

कोलकाता.भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अम्फान मुकाबले के लिए केंद्र सरकार की ओर से दी गई राशि का तृणमूल सरकार पर दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी जवाबदेही का निर्वहन करने में पूरी तरह से विफल रही हैं। चक्रवात अम्फान से बंगाल के करोड़ों लोग प्रभावित हुए हैं। जो वास्तव में चक्रवात से प्रभावित व पीडि़त हुए हैं। उन तक अभी तक अनाज भी नहीं पहुंचा है और राशि भी नहीं पहुंची है। तृणमूल के लोग आपस में बंदरबाट करके केंद्र के पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं।
एक करोड़ लोग जुड़ेंगे
उन्होंने कहा कि नौ जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ग्लोबल वर्चुअल रैली में देश-विदेश के लोगों को जोड़ा जायेगा। शाह की वर्चुअल रैली में एक करोड़ लोग सीधे जुड़ेंगे। हमें मालूम है कि राज्य सरकार इसमें अवरोध पैदा करेगी, पर हमारे नेता को सुनने के लिए बंगाल की जनता खुद अपने आपको जोड़ेगी। लोग ममता सरकार को आगामी चुनाव में उखाड़ फेंकने का संकल्प लेंगे।
क्या उपलब्धि है?
यह पूछे जाने पर कि तृणमूल कांग्रेस ने विधायकों को सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाने का निर्देश दिया है। इस पर विजयवर्गीय ने सवाल किया कि ममता सरकार की क्या उपलब्धि है? तुष्टिकरण की नीति, दंगे कराना, सिंडिकेट, राजनीति में हिंसा कराना उनकी उपलब्धि है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो