scriptमोदी ने दिया पांच हजार बांग्लादेशी हिन्दुओं को नागरिकता- विजयवर्गीय | Modi gave Indian citizenship to five thousand Bangladeshi Hindus | Patrika News

मोदी ने दिया पांच हजार बांग्लादेशी हिन्दुओं को नागरिकता- विजयवर्गीय

locationकोलकाताPublished: Mar 18, 2019 06:36:39 pm

Submitted by:

Manoj Singh

प्रधानमंत्री पूरा कर के दिखाया अपना वादा
 

kolkata

मोदी ने दिया पांच हजार बांग्लादेशी हिन्दुओं को नागरिकता- विजयवर्गीय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल सहित देश के में आए हिन्दुओं और मतुआ समुदाय के लोगों को भारतीय नागरिका देने का वादा किया था। सत्ता में आने के बाद उन्होंने अपना वादा पूरा कर के दिखाया है।
कोलकाता

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल सहित देश के में आए हिन्दुओं और मतुआ समुदाय के लोगों को भारतीय नागरिका देने का वादा किया था। सत्ता में आने के बाद उन्होंने अपना वादा पूरा कर के दिखाया है। वे इस दिन उत्तर 24 परगना जिला के ठाकुरनगर में आयोजित मतुआ समुदाय की कुलमाता वीणा पानी देवी के बरखी में हिस्सा लेने के दौरान संवाददाताओं से बोल रहे थे। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश भाजपा की महासचिव देवश्री चौधरी और वीणा पानी देवी के पौत्र और भाजपा नेता सान्तनु ठाकुर भी उपस्थित थे। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि गत शनिवार को अपने वादे के अनुसार प्रधानमंत्री ने बांग्लादेश से आए पांच हजार मतुआ समुदाय और हिन्दुओं को भारतीय नागरिकता दिया और भी ऐसे लोगों को भारतीय नागरिकता दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा मतुआ समुदाय के लोगों के साथ है और उनकी समस्याओं का हल करने के लिए कटिबद्ध है।

ट्रेंडिंग वीडियो