' मोदी क्या भगवान या महामानव, जो कर रहे नतीजों की भविष्यवाणी '

  • कहा कि भाजपा किसानों को पैसा देने की बातें करती हैं। मैंने केंद्र को लाभार्थी किसानों की पूरी सूची भेजी थी, लेकिन उनकी तरफ से बंगाल के किसानों को कोई पैसा नहीं भेजा गया।

By: Ram Naresh Gautam

Published: 05 Apr 2021, 06:16 PM IST

हावड़ा/हुगली. मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को हावड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सिंडिकेट 1 और अमित शाह सिंडिकेट 2 हैं। ये दोनों अभिषेक, सुदीप और स्टालिन की बेटी के घर पर जांच एजेंसियों को भेज रहे हैं।

ये लोग लगातार पुलिस अधिकारियों को बदल रहे हैं। ममता ने कहा कि गुजरात के लोग बंगाल पर कब्जा करने की कोशिश में लगे हैं। ये लोग यूपी-बिहार से गुंडे भेज रहे हैं।

हम बंगाल को गुजरात बनने नहीं देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग बंगाल में साम्प्रदायिक अशांति फैलाने में जुटे हैं।


तृणमूल प्रमुख ने कहा कि भाजपा किसानों को पैसा देने की बातें करती हैं। मैंने केंद्र को लाभार्थी किसानों की पूरी सूची भेजी थी, लेकिन उनकी तरफ से बंगाल के किसानों को कोई पैसा नहीं भेजा गया। ममता ने हैरानी जताते हुए जानना चाहा कि क्या नरेंद्र मोदी भगवान या महामानव हैं जो विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा कर रहे हैं, जबकि अभी छह चरण के चुनाव होने बाकी हैं।



भाजपा पर पैसे देने के आरोप
हुगली जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) और इसके संस्थापक अब्बास सिद्दीकी का नाम लिए बिना कहा कि भाजपा ऐसे व्यक्ति को अल्पसख्ंयक मतों में सेंध लगाने के लिए रुपए दे रही है।

उन्होंने कहा कि एक नया व्यक्ति आया है जो राज्य में अल्पसंख्यक मतों को बांटने का प्रयास कर रहा है और भाजपा से इसके लिए उसे रुपए मिल रहे हैं।

सिद्दीकी की पार्टी आईएसएफ का माकपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन है। ममता ने आरोप लगाया कि वह साम्प्रदायिक बयान दे रहे हैं लेकिन उसका असर नहीं होगा।

Amit Shah modi
Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned