script11 दिसंबर को बंगाल दौरे पर आएंगे मोहन भागवत | Mohan Bhagwat four days Bengal visit start since 11 December | Patrika News

11 दिसंबर को बंगाल दौरे पर आएंगे मोहन भागवत

locationकोलकाताPublished: Dec 08, 2018 11:08:19 pm

Submitted by:

Manoj Singh

उत्तर बंगाल और कोलकाता में संघ पदाधिकारियों से करेंगे बैठक
 

RSS kolkata

11 दिसंबर को बंगाल दौरे पर आएंगे मोहन भागवत

प्रस्तावित रथ यात्रा को ले कर राज्य की ममता बनर्जी की सरकार और भाजपा में छिड़ी कानूनी जंग के बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। अपने इस दौरे के दौरान वे राज्य में चार दिन रहेंगे, लेकिन किसी सभा को संबोधित नहीं करेंगे।
कोलकाता
वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा की तैयारी के क्रम में प्रस्तावित रथ यात्रा को ले कर राज्य की ममता बनर्जी की सरकार और भाजपा में छिड़ी कानूनी जंग के बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। अपने इस दौरे के दौरान वे राज्य में चार दिन रहेंगे, लेकिन किसी सभा को संबोधित नहीं करेंगे। आरएसएस के प्रांत कार्यवाहक जिष्णु बसु ने बताया कि मोहन भागवत 11 दिसंबर को उत्तर बंगाल आएंगे। वहां पर एक दिन रहने के बाद 12 दिसंबर को कोलकाता आएंगे और 14 दिसंबर शाम को दिल्ली के रवाना हो जाएंगे। प्रांत कार्यवाहक बसु के अनुसार अपने इस बंगाल दौरे के दौरान मोहन भागवत सिर्फ संगठन के पदाधिकारियों से मिलेंगे। वे किसी भी सभा या अन्य कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे और न ही किसी बाहरी लोगों से मुलाकात करेंगे। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में संघ का संगठन तेजी से बढ़ रहा है और पिछले दिनों आरएसएस ने राज्य में अपने संगठन के तेजी से विस्तार का खुलासा किया था। इसके साथ ही संगठन की पश्चिम बंगाल इकाई ने भाजपा के लिए काम करने की भी घोषणा की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो