scriptमाओवादियों ने दी विधायक सुनिल सिंह को सपरिवार हत्या की धमकी | Moist threatens to kill TMC MLA Sunil Singh and his family | Patrika News

माओवादियों ने दी विधायक सुनिल सिंह को सपरिवार हत्या की धमकी

locationकोलकाताPublished: May 29, 2018 02:50:19 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

सुनिल सिंह ने नोवापाड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है

kolkata

भाटपाड़ा के तृणमूल कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह से बात करते नोवापाड़ा के विधायक सुनिल सिंह (दायी ओर)

स्पीड पोस्ट से आई धमकी
कोलकाता

माओवादियों ने स्पीड पोस्ट से पत्र भेज कर उत्तर 24 परगना जिले के गारुलिया नगरपालिका के चेयरमैन और नोवापाड़ा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुनिल सिंह और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। माओवादियों ने सुनिल सिंह से मांग की है कि गारुलिया नगरपालिका के पुराने ठेकेदारों के बकाए का फौरन भुगतान किया जाए और उन्हें काम दिया जाए। नहीं तो उनका और उनके परिवार का नामोनिशान नहीं बचेगा। सुनिल सिंह ने बताया कि स्पीड पोस्ट से आई दो पन्नों वाली चिट्ठी सीपीआई (एमएल) की ओर से भेजी गई है। चिट्ठी में कहा गया है कि पुराने ठेकेदारों के पैसे का भुगतान नहीं होने से उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है। सुनिल सिंह ने नोवापाड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इससे पहले इसी तरह माओवादियों ने गारुलिया नगरपालिका के वाइस चेयरमैन सुब्रत मखर्जी, तृणमूल पार्षद मोनालिसा और सुनिल सिंह के करीबी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता अनिल साव को भी जान से मारने की धमकी वाली चिट्ठी भेजी थी।
———————
पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में हुई वृद्धि के खिलाफ तृणमूल का धरना
शामिल होंगे पार्टी के वरिष्ठ नेता

कोलकाता

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में हुई वृद्धि के विरोध में राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस अपना आंदोलन जारी रखी है। लागातार तीन दिनों से सडक़ पर विरोध-प्रदर्शन करने के बाद मंगलवार को धरना देने की घोषणा की गई है। पार्टी के राष्ट्रीय महासिचव पार्थ चटर्जी ने सोमवार को कहा कि लागातार 15 दिनों तक पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि हुई। इससे महंगाई और बढ़ेगी। जिससे आम लोगों की समस्याएं बढ़ेंगी। इस लिए पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें घटाई जाए। इस मांग के समर्थन में उनकी पार्टी मेयो रोड स्थित गांधी मूर्ति के सामने धरना प्रदर्शन करेगी। उनके अनुसार धरने का आयोजन पार्टी के युवा संगठन तृणमूल युवा कांग्रेस के बैनर तले किया गया है। मंगलवार की दोपहर 12 बजे से धरना-प्रदर्शन शुरू होगा, जो शाम पांच बजे तक चलेगा। इसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ाए जाने के विरोध में गत शुक्रवार को कोलकाता में रैली निकाली थी। दूसरे दिन शनिवार और रविवार को राज्य भर में विरोध सभाएं की गई और जुलूस निकाले गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो