जेल में बेटे के लिए पपीते में गांजा छिपाकर लाई मां, गिरफ्तार

जेल में बेटे के लिए पपीते में गांजा छिपाकर लाई मां, गिरफ्तार

जेल में बेटे के लिए पपीते में गांजा छिपाकर लाई मां, गिरफ्तार

- 500 ग्राम गांजा बरामद

कोलकाता
प्रेसिडेंसी जेल में बंद बेटे के पपीता में गांजा भरकर लााने के आरोप में पुलिस ने उसकी मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार मां का नाम साईदा बेगम बताया है। उसका बेटा मोहम्मद बाबू प्रेसिडेंसी जेल में बंद है। उसी को देने के लिए यह पपीता लाई थी जिसमें गांजा छिपाया गया था। बेटा जेल में गांजे को बेचकर अन्य कैदियों से मोटी रकम कमाता था। पुलिस ने साईदा बेगम के पास से तीन बड़े-बड़े पपीतों से पांच सौ ग्राम गांजा बरामद किया है।

जेल प्रबंधन ने बताया कि बुधवार को तपसिया की रहने वाली साईदा बेगम अपने बेटे से मिलने के लिए जेल पहुंची थी। उसने जेल कर्मियों को खाने के सामान के साथ में तीन बड़े-बड़े पपीता दिया। जो पुराने अखबार से मुड़े हुए थे। इस दौरान जेल कर्मियों को कुछ संदेह हुआ। उन्होंने उक्त तीन बड़े पपीता को स्कैनर मशीन में डाला। उसके बाद पता चला कि पपीते के बीच में कुछ है। उसके बाद उसको काटा गया। जेल कर्मी यह देखकर दंग रह गए कि पपीते में प्लास्टिक में गांजा भरकर रखा गया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि प्रेसिडेंसी जेल में सहित अन्य जेल में नशा के समान बिकने की बात सामने आ रही थी। बार-बार इसके लिए जेल कर्मियों के ऊपर अंगुली उठ रही थी। जेल कर्मियों ने कैदियों के लिए परिवार की ओर से लाए जाने वाले खाने के समान की कड़ाई से जांच शुरू कर दी। इसके लिए जेल में स्कैनर लगाया गया। उसी कड़ाई की वजह से यह गांजा पकड़ा गया।

Nirmal Mishra Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned