script

दो मई, दीदी गई और भाजपा आई: शिवराज सिंह

locationकोलकाताPublished: Mar 01, 2021 12:45:32 am

Submitted by:

MOHIT SHARMA

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ममता को घेरा और दिया नया नारा

दो मई, दीदी गई और भाजपा आई: शिवराज सिंह

दो मई, दीदी गई और भाजपा आई: शिवराज सिंह

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में आसन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत के लिए पूरा जोर लगा रही है। इसके लिए पार्टी ने अपनी नेताओं की पूरी टीम लगा दी है। भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी जमकर ममता दीदी पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि दो मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे तब ममता और उनकी पार्टी यहां से साफ हो जाएगी। यहां उन्होंने एक नया नारा देते हुए कहा कि दो मई, दीदी गई और भाजपा आई। उन्होंने एक बार फिर से पार्टी के नारे को दोहराते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार बनेगी तथा पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाकर रहेगी।
वे सुबह कोलकाता के कालीघाट मंदिर पहुंचे और वहां पूजा-अर्चना की, इसके बाद उन्होंने देवी मां से आशीर्वाद लिया। पूजा के बाद उन्होंने ममता सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि काली मैया, हम सबकी हैं। हम सब भारत मां के लाल, भेदभाव का कहां सवाल! कोलकाता हो, भोपाल हो, गुवाहाटी हो, अपना देश, अपनी ही माटी तो है, लेकिन ममता दीदी पराजय के डर से बौखलाकर अनर्गल प्रलाप कर रही हैं। चौहान ने दावा किया कि ममता दीदी के कुशासन से मुक्ति के लिए बंगाल ने स्पष्ट संकेत दे दिया है। अब बंगाल में कमल का फूल खिलकर रहेगा, कोई ताकत भारतीय जनता पार्टी को आने से नहीं रोक सकती है।
बंगाल में परिवर्तन की लहर
मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बंगाल में परिवर्तन की लहर है। टीएमसी ने किसानों और केंद्र की नीतियों से गरीबों को लाभ नहीं होने दिया। राज्य में हिंसा और भ्रष्टाचार है। पहले, यह कम्युनिस्ट और कांग्रेस ने बंगाल को बर्बाद किया और अब टीएमसी ऐसा कर रही है। ममता दीदी सुन लो, नूर की एक किरण जुल्मात पर भारी होगी। रात तुम्हारी है, लेकिन सुबह हमारी होगी। कमल खिलने वाला है, सुनहरी सुबह होने वाली है। हावड़ा के आलमपुर में लोगों को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि बांग्ला के सपने को साकार करने के लिए हम संकल्पित हैं। टीएमसी के भ्रष्टाचार, हिंसा और अत्याचार से मुक्त कर भाजपा बंगाल के नवनिर्माण के स्वप्न को साकार करेगी।
टीएमसी मतलब तोड़ो मारो काटो
चौहान ने बंगाल की दशा को देखते हुए टीएमसी को नया नाम दे डाला, तोड़ो मारो काटो। उन्होंने आरोप लगाया कि रामकृष्ण परमहंस, रवींद्रनाथ टैगोर, नेताजी सुभाषचंद्र बोस और स्वामी विवेकानंद की इस पवित्र धरती को ममता दीदी ने खून से रंगने और बांटने का काम किया है। बंगाल की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी। आपने सामुदायिक आधार पर बंगाल को बांटने का पाप किया है। इसको बंगाल की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कोलकाता में दक्षिणेश्वर काली मंदिर में मैया के दर्शन कर पश्चिम बंगाल को हिंसा, भ्रष्टाचार और अन्याय से मुक्त कर इस पवित्र धरा को नवजीवन देने की प्रार्थना की।

ट्रेंडिंग वीडियो