कुत्ते के पिल्लों पर गर्म पिच डालकर की हत्या, दुर्गापुर निवासी की क्रूरता से प्रशुप्रेमी दंग

दुर्गापुर में, पांच कुत्तों के पिल्लों पर कथित तौर पर एक गर्म पिच ड्रम में फेंक दिया जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

By: Vanita Jharkhandi

Published: 04 Mar 2021, 02:24 PM IST


दुर्गापुर
बंगाल की सड़क पर कुत्तों पर होने वाले अत्याचार को देखा है । दुर्गापुर में, पांच कुत्तों के पिल्लों पर कथित तौर पर एक गर्म पिच ड्रम में फेंक दिया जिसके कारण उनकी मौत हो गई। ऐसा करने वाला एक निजी फैक्ट्री का सुरक्षा गार्ड है। स्थानीय लोगों ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अनुमंडल आयुक्त ने शिकायत मिलने के बाद कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाना क्षेत्र में आरआईसी प्लॉट में पांच श्वान शावक जमे हुए पाए गए। उन पिल्ले शरीर पर काले निशान देखकर लगा कि उन पर गर्म काली पिचकारी डाली गई थी। चार पिल्लों की मौत होने पर भी एक शावक के शरीर में थोड़ी जान बची थी डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन उसकी भी मौत हो गई। इस तरह स्थानीय लोगों ने एक पशु-प्रेमी संगठन को पांच शावकों के दुखद मौत की जानकारी दी। स्वैच्छिक संगठन के अनुसार, एक स्थानीय निजी कारखाने के सुरक्षा गार्ड ने नृशंस हत्या को अंजाम दिया। स्वैच्छिक संगठन ने आरोपी सुरक्षा गार्ड के खिलाफ दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। संगठन की ओर से, सुष्मिता सेनगुप्ता ने कहा उस सुरक्षा गार्ड के लिए कड़ी सजा चाहती हूं। हर इंसान का कर्तव्य है कि वह इस तरह की जघन्य हत्याओं की कड़ी निंदा करे। इस नृशंस वारदात के आरोपी पर इलाके के लोग आक्रोशित हैं। दुर्गापुर के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट अर्घ्य प्रसून ने कहा, यह बहुत दुखद घटना है। मैंने पुलिस को जांच करने और दोषी को खोजने और उचित और अनुकरणीय सजा देने का निर्देश दिया है। '
इससे पहले,एनआरएस अस्पताल में 16 पिल्लों को बेरहमी से पीटा गया था। हाल ही में देगंगा में एक शिक्षक दंपति पर खाने में जहर मिलाकर पांच कुत्तों को मारने का आरोप लगाया गया था।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned