scriptदो महिला समेत सिर कटा शव का कातिल गिरफ्तार | Murder of beheaded dead body including two women arrested | Patrika News
कोलकाता

दो महिला समेत सिर कटा शव का कातिल गिरफ्तार

पत्नी ने सहेली के पति से मिलकर कराई हत्या : सहेली को कुप्रस्ताव देने पर नाराज थी पत्नी, कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी

कोलकाताMay 25, 2022 / 07:35 pm

Navneet Sharma

kolkata crime update दारु मुर्गे की पार्टी के बाद गंदा काम करने से रोका तो सिर दीवार से पटक कर ले ली जान

kolkata crime update दारु मुर्गे की पार्टी के बाद गंदा काम करने से रोका तो सिर दीवार से पटक कर ले ली जान

हुगली . श्रीरामपुर थाना इलाके के पुराने दिल्ली रोड से पिछले दिनों एक युवक शुभ्रज्योति बसु (25) का सिर कटा शव मिला था। पुलिस ने इस युवक के कातिल को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम सुबीर अधिकारी है। पत्नी को कुप्रस्ताव देने से सुबीर नाराज था। उसने शुभ्रज्योति की हत्या करने की योजना बनाई। इस काम में शुभ्रज्योति की पत्नी चंदना चटर्जी उर्फ पूजा और सुबीर की पत्नी शर्मिष्ठा भास्कर ने उसकी मदद की। पुलिस ने इन दोनों महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया है।
श्रीरामपुर थाने में आयोजित प्रेस वार्ता के जरिये चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी (श्रीरामपुर जोन) डॉक्टर अरविंद आनंद ने बताया कि गत दो मई को पुराने दिल्ली रोड के किनारे एक कारखाने के पास एक पुरुष की सिर कटी लाश मिली थी। श्रीरामपुर थाने की पुलिस ने इस मामले में भारतीय दण्ड संहिता की धारा 302/201 केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की। काफी कोशिश के बाद पुलिस को शव की शिनाख्त खड़दह थानांतर्गत पानीहाटी के निवासी शुभ्रज्योति बसु (25) के रूप में हुई।
13 मार्च को शुभ्रज्योति का हुआ था विवाह: डीसीपी ने बताया कि गत 13 मार्च को शुभ्रज्योति का विवाह उत्तरापाड़ा निवासी चंदना चटर्जी उर्फ पूजा के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद पूजा अपनी सहेली शर्मिष्ठा के घर गई। इधर एक मई को शुभ्रज्योति पानीहटी से लापता हो गया। इस बाबत शुभ्रज्योति के परिजनों ने खड़दह थाने में पूजा और उसकी सहेली शर्मिष्ठा के खिलाफ एक मामला भी दर्ज करवाया।
सुबीर एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति: डा. अरविंद आनंद ने बताया कि सुबीर एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। कुछ दिन पहले ही वह जेल से जमानत पर बाहर निकला था। वह अक्सर अपराध से जुड़े सीरियल देखता था। हत्या में सुबीर ने धारदार हथियार का उपयोग किया था। शुभ्रज्योति के सिर से धड़ को अलग करने के बाद सुबीर ने सिर को गंगा नदी के किनारे फेंक दिया और धड़ को पुरानी दिल्ली रोड के किनारे बने कारखाने के पास लाकर पटक दिया। हत्या से पहले शुभ्रज्योति को शराब पिलाई गई थी। यह मामला पुलिस के लिए भी काफी चुनौतीपूर्ण था। लेकिन श्रीरामपुर थाना प्रभारी दिव्येंदु दास, एसीपी (2) शुभोजित और मामले के जांच अधिकारी अनिमेष हजारी की टीम वर्क से यह मामला इतनी जल्दी सुलझ गया।

Home / Kolkata / दो महिला समेत सिर कटा शव का कातिल गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो