जयपुर इलाके में मुंह पर तकिया रखकर पति की हत्या

जयपुर थाना इलाके के धाईपुर गांव में अपनी ससुराल में रह रहे जमाई का पहले गुप्तांग काट कर व बाद में मुंह पर ताकिया रखकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला

By: शंकर शर्मा

Published: 22 Aug 2017, 11:04 PM IST

हावड़ा. जयपुर थाना इलाके के धाईपुर गांव में अपनी ससुराल में रह रहे जमाई का पहले गुप्तांग काट कर व बाद में मुंह पर ताकिया रखकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मृत जमाई का नाम शेख नासिर बताया है। इस मामले में पुलिस ने नासिर की पत्नी, सास व ससुर को हिरासत में लिया है।

गुस्साए लोगों ने घर में व्यापक तोड़ फोड़ की। उनका आरोप है कि पत्नी व सास व ससुर ने ही उसकी हत्या कर शव को बरामदे में रख दिया ताकि किसी को संदेह न हो। पुलिस ने शेख नासिर की पत्नी फतमा, सास कोहिनूर बेगम, ससुर फिरदोस को गिरफ्तार किया है। दस साल पहले मईनान के मीरपाड़ा के शेख नासिर की धाईपुर गांव की फतमा की शादी हुई थी। शादी के बाद से शेख नासिर ससुराल में रहता था। उस पर अत्याचार होता था। शनिवार की रात विवाद के बाद फतमा ने अपने पति के गुप्तांग पर हमला कर जख्मी कर दिया।

उसके बाद उसके मुंह पर तकिया रखकर उसकी हत्या कर दी। उसे बरामदे में पड़ा देख लोगों ने पूछा कि क्या हुआ है। फतमा ने कहा कि वह बीमार है। लोगों को संदेह हुआ। उसे उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मरने की खबर मिलते ही शेख नासिर के रिश्तेदारों व मुहल्ले के लोगों ने फतमा के घर में तोड़ फोड़ ती। उनको मारने पीटने का प्रयास किया लेकिन तब तक पुलिस पहुंच गई।

अवैध संबंध: पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार
नदिया. नदिया जिले के धानतला थाना क्षेत्र में अवैध संबंध को लेकर पत्नी पर पति को मारने का आरोप लगा है। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक व्यक्ति का नाम विजय सरकार है। सूत्रों के अनुसार चार महीने पहले ही विजय सरकार के साथ मौसमी की शादी हुई थी। आरोप है कि शादी से पहले मौसमी के कई पुरुषों से अवैध संबंध थे। विजय से शादी होने के बाद भी उसने रिश्ते बनाए।

इसे लेकर दोनों में रोजाना झगड़ा होता था। रविवार को भी विवाद हुआ। रात को अचानक से मौसमी चिल्लाने लगी। लोग वहां पहुंचे तो देखा कि विजय के मुंह से झाग निकल रहा था। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। घरवालों ने आरोप लगाया कि वह साथ में ही थी तो विजय की ऐसी हालत क्यों हुई। विजय के गले में भी किसी चीज से बांधने के दाग थे। आरोप है कि मौसमी ने सांस रोककर उसे मारने की कोशिश की है। थाने में मौसम की खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है जिसके आधार पर रात को ही मौसमी को गिरफ्तार कर लिया है।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned