scriptबांसद्रोणी में गला रेत कर युवक की हत्या | Murder of the young man | Patrika News

बांसद्रोणी में गला रेत कर युवक की हत्या

locationकोलकाताPublished: Sep 26, 2017 11:44:11 pm

दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने रविवार की रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी

murder

कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने रविवार की रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक का नाम अनिमेष सरदार (३५) है। वह शिवमंदिर इलाके का रहने वाला था। स्कूल कर्मचारी अनिमेष रात लगभग एक बजे अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से कहीं से घर लौट रहा था। रास्ते में अपराधियों ने रास्ता रोक लिया और उससे झगडऩे लगे। कुछ देर बकझक करने के बाद एक ने अनिमेष के गले पर बैठी (सब्जी-मछली काटने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला औजार ) से वार कर दिया। भय से अनिमेष का दोस्त वहां से भाग गया। कुछ देर बाद लौटा तो देखा अनिमेष वहीं लहूलुहान होकर गिरा पड़ा।

स्थानीय लोगों की मदद से उसने अनिमेष को एम.आर.बांगुर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में बांसद्रोणी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। डीसी (एसडी) रुपेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि पैसे संबंधी किसी पुराने विवाद के कारण अनिमेष की हत्या

प्रेम में असफल छात्रा ने की आत्महत्या
प्रेम में असफल एक कॉलेज छात्रा ने रविवार की रात फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।
घटना मेटियाबुर्ज थाना क्षेत्र के मस्जिद तालाब इलाके की है। पुलिस के अनुसार स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा एक युवक के साथ प्रेम करती थी। वह उसके साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन लडक़े के परिवार वाले राजी नहीं थे। इसको लेकर वह मायूस रहती थी। रविवार की रात घर में फंदे से लटक गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूजा पंडाल घूमने गई महिला की चेन छीनी
कोलकाता में पूजा घूमने के दौरान एक महिला के गले की चेन छीनकर दो जने फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार रविवार की शाम पाटुली थाना इलाके में यह घटना घटी। महिला अपनी बहन के साथ घूम रही थी। उस वक्त बहुत भीड़ भी नहीं थी अचानक एक व्यक्ति तेजी से आया और चेन छीनकर भागने लगा। पीडि़ता उसके पीछे भागी। तभी एक युवक बाइक पर आया और साथी को लेकर फरार हो गया। पाटुली थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। कुल 12 ग्राम सोने की चेन थी। सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस चोर का पता लगा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो