दक्षिण दिनाजपुर में दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Shankar Sharma

Publish: Dec, 07 2017 04:03:10 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
दक्षिण दिनाजपुर में दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुशमांडी इलाके में दुष्कर्म के बाद एक आदिवासी महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है

कोलकाता. दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुशमांडी इलाके में दुष्कर्म के बाद एक आदिवासी महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अमर सरकार है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार महिला का पति कहीं बाहर काम करता है। वह अकेले घर में रहती थी। मंगलवार सुबह घर से लगभग ४० साल की उक्त महिला का शव मिला। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे।


मृतका के रिश्तेदारों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया। पड़ोस के लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि अमर सरकार नामक एक युवक पिछले कई महीनों से उसे कुप्रस्ताव दे रहा था। लोगों ने वारदात के पीछे अमर का हाथ होने का संदेह जताया। संदेह के आधार पर पुलिस ने अमर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में उसने गुनाह कबूल लिया। घटना को लेकर इलाके के लोगों भारी गुस्सा है। लोगों ने उसे कड़ी सजा देने की मांग की है।

छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने वाला शिक्षक गिरफ्तार
उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज थाने के डालिमंगा स्थित प्राथमिक विद्यालय की छात्राओं को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में एक शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


पुलिस ने गिरफ्तार शिक्षक सुरजीत घोष को स्कूल निरीक्षक प्रांतिक चक्रवर्ती की शिकायत के आधार पर मंगलवार को गिरफ्तार किया। आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सुरजीत छात्राओं को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत करता था।

इसकी सूचना के बाद अभिभावकों ने स्कूल के समक्ष मंगलवार को जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान आरोपी शिक्षक के खिलाफ में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। एक छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ परिजनों से शिकायत की थी। इसके बाद जब अभिभावक लामबंद हुए तो पता चला कि उनकी बच्चियों को भी यह वीडियो दिखाता था। प्रधान शिक्षिका श्रीलेखा राय ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ शिकायत की जांच की गई तो पता चला कि सारी घटनाएं सही है। आरोपी शिक्षक ने स्वीकार किया कि वह छात्राओं के साथ ऐसा करता था।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned